जानिए, किसने दी कैटरीना को सबसे खूबसूरत यादें
जानिए, किसने दी कैटरीना को सबसे खूबसूरत यादें
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना कैटरीना कैफ फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' की अपार सफलता के बाद इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान' में व्यस्त हो गई है. इसी बीच खबर आई है कि, कैटरीना को फिल्म 'टाइगर जिंदा है ने पूरी टीम को दिल में सहेज कर रखी जाने वाली यादें दी हैं. गौरतलब है कि, कैटरीना इस फिल्म में अभिनेता सलमान खान के साथ नजर आई थी.

ख़ास बात यह है कि, कैट इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूरे पांच साल बाद सुनहरे परदे पर नजर आई थी. जैसा कि आप जानते है कि, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया है और कमाई के मामले में भी सबसे आगे रही है. ये फिल्म अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित थी.

हाल ही में फिल्म को लेकर कैटरीना ने अपने बयान में कहा कि, "'टाइगर जिंदा है' ने हम सभी को संजो कर रखी जाने वाली बेहतरीन यादें दी हैं. यह सलमान की सबसे बड़ी हिट फिल्म, अली की सबसे बड़ी फिल्म और मेरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. एक टीम के रूप में हम बेहद खुश हैं कि फिल्म ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है." फिल्म में अभिनेत्री ने जासूस का किरदार निभाया था जिसका नाम जोया था. कैटरीना का कहना है कि, फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है, जिसकी वह हकदार है.

ये भी पढ़े

इसलिए बेहद खुश है सुपरस्टार धनुष

अजय देवगन की वजह से आज तक कुंवारी है तब्बू

बॉलीवुड की क्यूट गर्ल सेलब्रटे कर रही हैं अपना 32वा बर्थडे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -