बॉलीवुड के इस एक्टर को डेट कर रही है यह तलाकशुदा एक्ट्रेस
बॉलीवुड के इस एक्टर को डेट कर रही है यह तलाकशुदा एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'मोहब्बतें' आप सभी ने देखी ही होगी. इस फिल्म को बहुत अच्छी सफलता मिली और यह खूब पसंद भी की गई. इस फिल्म में नजर आने वाले बहुत से सेलेब्स अब पहले से काफी बदल चुके हैं लेकिन इस फिल्म में नजर आईं किम शर्मा अब भी पहले की तरह हॉट और बोल्ड हैं. किम इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. आप सभी को बता दें कि किम इन दिनों 'हर्षवर्धन राणे' को डेट कर रहीं हैं उन्हें लगातार उनके साथ देखा जा रहा है.

MOVIE REVIEW : आपका दिल छू लेगी ‘लैला मजनू’ की कहानी

किम इन दिनों अपना ज्यादा सा ज्यादा समय हर्षवर्धन के साथ बिता रहीं हैं. हर्षवर्धन को आप सभी ने फिल्म 'सनम तेरी कसम' मूवी में देखा होगा. इस फिल्म के बाद वह बहुत कम फिल्मों में नजर आए और अब इन दिनों वह किम के साथ दिखाई दे रहीं हैं. किम के बारे में आपको यह भी बता दें क़ि वह शादीशुदा थीं लेकिन अब अपने पति से अलग हो गईं हैं. किम बिजनेस टायकून अली पंजानी से शादी को लेकर चर्चाओं में आईं थीं लेकिन अब वह उनसे अलग हो चुकीं हैं.

सगाई के बाद बदली-बदली नजर आईं देसी गर्ल

अब किम का नाम हर्षवर्धन के साथ जोड़ा जा रहा है और वह लगातार हर्षवर्धन के साथ नजर आ रहीं हैं. किम को इन दिनों हर्षवर्धन के साथ बाहों में बाहें डाले हुए देखा जा रहा है. किम कुछ समय पहले अपनी मेड को लेकर चर्चाओं में आईं थीं उन्होंने अपनी मेड को नौकरी से निकाल दिया था साथ ही उन्होंने अपनी मेड को मारा भी था.

बॉलीवुड अपडेट्स

शादी से पहले दीपिका के अंग प्रदर्शन पर भड़के रणवीर..!!!

बहुत हॉट हैं 'लैला मजनू' की एक्ट्रेस

दिलीप कुमार की मेडिकल रिपोर्ट में हुआ सबसे बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -