किम ने फिर फोटो शेयर कर माहौल किया गर्म, देखकर आपका भी हो जाएगा बुरा हाल
किम ने फिर फोटो शेयर कर माहौल किया गर्म, देखकर आपका भी हो जाएगा बुरा हाल
Share:

हमेशा ही अपना हॉट फोटो और वीडियो शेयर करने को लेकर चर्चा में रहने वाली हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन ने एक बार फिर बिकनी फोटो शेयर कर फैंस के दिल की धड़कने बढ़ा दी हैं. हर बार की तरह इस बार भी किम ने अपने बिकिनी लुक को शेयर कर तहलका मचा दिया है. इस बार किम ने पिंक कलर की बिकनी में फोटो शेयर की है जिसमे उनका कातिलाना अवतार देखने को मिल रहा है. किम की ये तस्वीर बाली के एक बीच के पास की हैं.

 

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं किम एक सीढ़ी पर चढती दिखाई दें रही हैं. किम के फिगर बेहद ही सेक्सी दिख रहा है. किम ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'ट्रिक या ट्रीट… चिंता मत कीजिए आज रात मैं हैलोवीन की तस्वीरें भी शेयर करूंगी. अभी भी बाली के खुमार में हूं.' आपको बता दें किम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हैलोवीन की भी कई सारी तस्वीरें शेयर की थी.

आपको बता दें कि किम की इस तस्वीर पर उनके फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. किम को इंस्टाग्राम पर ही 120 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में किम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे बीच पर झूला झूल रही थीं. उनके इस सेक्सी वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था. इन दिनों किम अपने परिवार के साथ इंडोनेशिया के बाली में समय गुजार रही हैं और वो यहाँ से लगातार तस्वीरें कर रही हैं.

 

पिंक बिकिनी में किम ने दिए इतने सेक्सी पोज जिसे देखकर आपकी सांसे रुक जाएंगी

अपने बेटे के साथ किम ने दिए न्यूड पोज़, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

पिंक बिकिनी में किम ने दिए इतने सेक्सी पोज जिसे देखकर आपकी सांसे रुक जाएंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -