किम ने अपने मेकअप ब्रांड के लिए कराया फोटोशूट
किम ने अपने मेकअप ब्रांड के लिए कराया फोटोशूट
Share:

हॉलीवुड में अपनी सेक्सी और बोल्ड फोटोज की वजह से किम हर दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं. हाल ही में भी उन्होंने शानदार और बोल्ड फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं जिन्हे देखकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. किम ने यह फोटोशूट अपने मेकअप ब्रांड के लिए कराया है. आपको बता दें कि किम अक्सर ही न्यूड फोटोशूट्स की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं और उन्होंने अब तक ना जाने कितने ही ऐसे फोटोशूट्स करवाएं हैं जो बोल्ड और सेक्सी रहे हैं.

Shoking: इस वजह से जेल गई किम कार्दशियन

किम को आप सभी ने कई मैगजीन्स के कवर पेज पर भी देखा ही होगा. किम के इंस्टाग्राम पर 114m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए किम हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. किम की सेक्सी तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आएं हैं. किम की यह तस्वीरें आपको भी खूब पसंद आएंगी.

सेक्सी अंदाज में परफ्यूम्स का प्रमोशन कर रहीं हैं किम कार्दर्शियन

किम इन तस्वीरों में पाने मेकअप ब्रांड का प्रमोशन कर रहीं हैं. किम इन तस्वीरों में बहुत ही सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं और इन तस्वीरों में उनके प्राइवेट पार्ट्स भी साफ़ नजर आ रहे हैं.

किम अक्सर ही अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाते हुए तस्वीरें शेयर करती हैं जो सेक्सी और बोल्ड होती हैं. फिलहाल उनका यह फोटोशूट काफी चर्चाओं में हैं और सभी के द्वारा पसंद किया जा रहा है. किम कुछ समय पहले ही अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए नजर आईं थीं और उन्होंने बहुत सी तस्वीरों को भी पोस्ट किया था.

 

हॉलीवुड अपडेट्स..

फिर हॉट फोटोशूट करवाकर किम ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के 6 करोड़ रूपए लेती हैं काइली, कोहली भी हैं शामिल

न्यूड फोटो शेयर करने वाली किम ने खुद को बताया शर्मीली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -