खूबसूरत ब्लैक ड्रेस में कहर ढा रही हैं किम कार्दशियन
खूबसूरत ब्लैक ड्रेस में कहर ढा रही हैं किम कार्दशियन
Share:

हॉलीवुड की मशहूर स्टार और सुपर हॉट मॉडल किम कार्दशियन अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में हाल ही में किम ने एक बार फिर ऐसी ही फोटो शेयर कर अपने फैंस और फॉलोअर्स का दिन बना दिया है. इस बार किम ने अपनी फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, 'मुझे ये लैकमा लुक पसंद है. जहां केके डब्लू ग्लैम बाइबल के आईशैडो, लाइनर, मस्कारा और नया लिप कलर शानदार है.'

 

किम हर बार ही अपनी कई शानदार तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. इनमें से कई तस्वीरें काफी बोल्ड भी होती हैं. इतना ही नहीं कई बार वे सेमी न्यूड और पूरी न्यूड फोटो भी शेयर करती हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर कोहराम मच जाता हैं. इस बार तो किम ने अपना ब्लैक बोल्ड अवतार दिखाया हैं.

आपको बता दें किम के इंस्टाग्राम पर 120 मिलीयन फॉलोअर्स हैं और दुनिया भर में भी उनके करोडों फैंस हैं. किम ने पहले कई बार बिकनी में भी फोटो शूट कराया जिसने उनके फैंस को दीवाना बना दिया. वैसे सेक्सीनेस और बोल्डनेस के मामले में किम का कोई भी मुकाबला नहीं कर सकता हैं. इस बार भी किम की फोटो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. उनकी इस बोल्ड फोटो पर फैंस के कई कमेंट्स आ रहे हैं.

इस खूबसूरत मॉडल को गलत तरीके से छूने की हुई थी कोशिश

शादी के बाद हैली ने इंस्टाग्राम पर अपने नाम के साथ जोड़ा बीबर का नाम

इस हॉलीवुड मॉडल ने बेशर्मी से दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -