किम ने शेयर की अपनी तीसरी बेटी की फोटो, लग रही है बेहद क्यूट
किम ने शेयर की अपनी तीसरी बेटी की फोटो, लग रही है बेहद क्यूट
Share:

हॉलीवुड की रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन हाल ही में अपने तीसरे बच्चे की माँ बनी है. इसी की पहली तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमे वो बेहद ही क्यूट लग रही है. जी हाँ, आप भी देख सकते हैं किस तरह किम की गोद ये बच्ची है. आपको बता दे, किम ने इस बच्ची का नाम रखा है Chicago. जी हाँ Chicago West की पहली तस्वीर किम ने सोमवार को पोस्ट की जिसके साथ उन्होंने लिखा है, Baby Chicago.

Chicago

आप देख सकते हैं किम के बाकी बच्चों से ये काफी अलग और बेहद ही क्यूट हैं. साथ ही आपको बता दे किम के पहले से ही दो बच्चे हैं जिनके नाम है North West और Saint West जो बचपन में Chicago से काफी अलग दीखते थे. किम ने Chicago की 4 हफ्ते की फोटो शेयर की है साथ ही हम आपको बताने जा रहे हैं North की 10 हफ्ते की फोटो और Saint 3 महीने पुरानी फोटो.

North

वहीँ अब नार्थ हो गयी हैं चार साल की और संत हो गये हैं 2 साल के. इसके बाद नंबर आया है उनकी तीसरी बेटी Chicago का. आपको बता दे कुछ समय पहले इनकी बहन काईली जेनर भी अपनी बेटी Stormi को जन्म दिया है लेकिन अभी तक उन्होंने उसकी एक भी फोटो शेयर नहीं की है. तो चलिए आपको दिखा देते हैं किम के ये तीसरे बच्चे की फोटो.

Saint

 

तो क्या ईशा गुप्ता अब करेंगी हॉलीवुड डेब्यू ?

श्रीदेवी के निधन के बाद एक और मशहूर अभिनेत्री की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -