पति संग किम ने शेयर की तस्वीर
पति संग किम ने शेयर की तस्वीर
Share:

कुछ समय पहले ही मनाए गए किम की बहन कर्टनी कार्दशियां के जन्मदिन की तस्वीरें हाल ही में काफी तेजी से वायरल हो रही है और पसंद भी की जा रही है. हाल ही में किम ने बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो अपने स्नैपचैट अकाउंड पर शेयर किया है जिसमे वह अपने पति कान्ये के साथ बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में किम अपने पति कान्ये के साथ काफी नजदीक है और कान्ये की गोद में बैठने से पहले किम उनसे यह सवाल करती है कि वह डेव चैपेल के पास जाना चाहते हैं या स्टूडियो जाना चाहते हैं..?

इस बात पर कान्ये कोई जवाब नहीं देते और अचानक ही किम को होंठो पर किस कर लेते है. दोनों एक दूजे को लिप किस करते नजर आ रहे हैं और उसी वक्त वहां कई बड़े बड़े स्टार्स भी मौजूद रहे है. आप सभी को बता दें कि किम ने एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर की है जो बहुत ही शानदार है, इस तस्वीर में किम अपने पति कान्ये को किस करते हुए उनके नजदीक जाती नजर आ रही है और उन्होंने कैप्शन में एक इमोजी बना दिया है.

किम और कान्ये की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है और दोनों के तीन बच्चे है जिनकी तस्वीरें किम आए दिन अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर करती रहती हैं.

लड़कियों से गन्दा काम करवाने के मामले में यह एक्ट्रेस हुई गिरफ्तार

शराब की लत ने 28 की उम्र में ही छीन ली इस DJ की ज़िन्दगी

'हैरी पॉटर' में नजर आए इस मशहूर अभिनेता का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -