किम जोंग ह्यून का निधन

साउथ कोरिया के सबसे बड़े बॉयबैंड शिनी के सदस्य किम जोंग ह्यून उर्फ जोंघयून के फैंस के लिए बुरी खबर है. बता दे कि, किम जोंग का सोमवार को निधन हो गया. किम जोंग सिर्फ 28 साल के थे. खबरो के अनुसार बताया जा रहा है कि, किम जोंग को बेहोश होने के बाद सिओल के एक हॉस्प‍िटल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

वही पुलिस के मुताबिक "ये आत्महत्या का मामला हो सकता है. हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि किम जोंग की मौत कैसे हुई." खबरो की माने तो किम जोंग ने अपनी बहन को मौत से पहले कई मैसेज किए थे. जिससे उनकी खुदकुशी का अंदाजा लगाया जा रहा था. किम जोंग ने अपनी बहन को एक मैसेज किया था, 'दिस इज माय लास्ट फेयरवेल'.

 

बता दे कि, किम जोंग अच्छे सिंगर होने के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी थे. यही नहीं बल्कि, ग्रुप में सॉन्ग राइटिंग में भी उनकी अहम भूमिका रहती थी. 2015 में उन्होंने अपना सोलो करियर शुरू किया था. किम हमेशा सरकार की एजुकेशन पॉलिसी पर अपनी टिप्पणी के कारण लगातार सुर्खियों में बने रहते थे. किम जोंग का के-पॉप बॉयज बैंड 2008 में एसएम एंटरटेनमेंट ने बनाया था. ख़ास बात यह है कि, वे बहुत ही जल्द और कम समय में अपनी काबिलियत से जल्द ही फेमस हो गए थे. बताना चाहेंगे कि, दुनियाभर के प्रशंसकों ने किम जोंग को श्रद्धांजलि दी है.

ये भी पढ़े

क्यों घर के भागकर मंदिर में शादी की इस एक्टर ने

कुछ ऐसी हैं तैयारियां तैमूर के फर्स्ट बर्थडे की

महिला फुटबॉल टीम पर काम कर रही है ईशा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Most Popular

- Sponsored Advert -