खक्कड़ इलेवन ने ख़िताब जीता
खक्कड़ इलेवन ने ख़िताब जीता
Share:

नागौर : कांकरिया स्कूल के खेल मैदान में राज्य स्तरीय टेनिस बॉल फ्रेंड्स मेमोरियल कप प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था, जिसका फ़ाइनल मैच बुधवार को था. इस प्रतियोगिता में खक्कड़ इलेवन की जीत हुए. खान क्रिकेट क्लब को हराकर खक्कड़ इलेवन ने ख़िताब अपने नाम किया.

उल्लेखनीय है कि बूथवार को राज्य स्तरीय टेनिस बॉल फ्रेंड्स मेमोरियल कप प्रतियोगिता का फ़ाइनल मैच था, जिसमे खक्कड़ इलेवन ने खान क्रिकेट क्लब को 20 रन से मात दी, जिसके बाद ख़िताब पर खक्कड़ इलेवन ने बाजी मार ली. अपनी पारी में खक्कड़ इलेवन ने 86 रन का टारगेट बनाया, जिस पर यह टीम ऑल आउट रही, इस टारगेट को हासिल करने उतरी खान क्रिकेट क्लब की टीम 66 रन ही बना पाई. इस फ़ाइनल में जीत पर विजेता टीम खक्कड़ इलेवन को एक लाख रूपए इनाम दिया गया साथ ही चाँदी के सिक्के और उप-विजेता खान क्रिकेट क्लब को पचास हजार रूपए इनाम व चाँदी के सिक्के दिए गए.

बता दे कि इस प्रतियोगिता के आयोजन में शहर और गांव के खिलाड़ियों को अपना कौशल दिखने का मौका मिला. इस प्रतियोगिता का आयोजन 8 अक्टूबर को किया गया था, जिसे बड़े उत्साह से लोगो ने इंजॉय किया और खिलाड़ियों को एक मौका मिला अपनी प्रतिभा को दिखने का. 

दक्षिण अफ्रीका ने जीती वनडे सीरीज

फैमेली के साथ दीवाली मना रहे रैना

पीवी सिंधु हुई टूर्नामेंट से बहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -