केविन पीटरसन को एक अजीब परिस्थिति का सामना करना पड़ा
केविन पीटरसन को एक अजीब परिस्थिति का सामना करना पड़ा
Share:

सिडनी : एक ताजा घटनाक्रम के तहत क्रिकेट के दिग्गज खिलाडी केविन पीटरसन जो की इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे है खबर है की उन्हें ऑस्ट्रेलिया में एक अजीब ही स्थिति का सामना करना पड़ा। बता दे की क्रिकेट के दिग्गज खिलाडी केविन पीटरसन को एक एयरलाइंस के लाउंज में घुसने नही दिया गया है तथा इसका कारण यह था की उन्होंने चप्पल पहने रखी थी. केविन पीटरसन इस घटना से इतने  हतप्रद हो गए की उन्होंने गुस्से में ऑस्ट्रेलियाई एयरलाइंस कंपनी 'कंतास' को मूर्ख तक कह डाला।

केविन पीटरसन को बिग बैश टी20 लीग में मैच खेलने जाना था तथा वह जब केपी एयरलाइंस लाउंज में कुछ आराम करने के लिए गए तो उन्हें वहां के एयरपोर्ट प्रशासन ने घुसने नही दिया. जिसका प्रमुख कारण थी उनकी पहनी हुई वह चप्पले. वहां पर नियम है की कोई भी शख्स वहां पर नियम के हिसाब से लाउंज में चप्पल पहनकर नहीं जा सकता है.

जिसके बाद इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने आक्रोश में ट्विटर पर कहा की मैं आप लोगों को सुझाव देता हूं कि प्लेटिनम और प्रथम श्रेणी टिकट धारकों जहाज पर सवार होने से पहले ये बता दीजिए कि वे आपकी लाउंज में चप्पल पहनकर नहीं घुस सकेंगे, मूर्ख!'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -