टेस्ट मैचों में वेतन बढ़ाने का पीटरसन ने किया आग्रह
टेस्ट मैचों में वेतन बढ़ाने का पीटरसन ने किया आग्रह
Share:

मेलबर्न इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने अपील की है की ICC में लम्बे समय तक क्रिकेट की तरफ क्रिकेटरों का ध्यान खींचने के लिए टेस्ट का मेहनताना बढ़ाना चाहिए. ऐसा उन्होंने बिग बैश में मैच से पहले लोगो और बच्चों की टेस्ट के प्रति रूचि पर नाराज़गी जाहिर करते हुए कहा. पीटरसन का कहना था की अगर क्रिकेट को बचाना है तो इसके लिए कोई न कोई कदम उठाना पड़ेगा.

पीटरसन ने बताया की उन्होंने करीब एक महीने पहले बच्चो को दुबई में क्रिकेट की चोचिंग दी तब उन्हें इस बात का पता चला की लोगो में टेस्ट के प्रति कोई दिलचस्पी नही है. पीटरसन का कहना है की ICC विश्व क्रिकेट को चलती है और उसे कहना चाहिए कि हां हमें क्रिस गेल चाहिए और हमें यहां तक कि कीरोन पोलार्ड की जरूरत है.

हमें डेरेन सैमी, हमें डेरेन ब्रावो और आंद्रे रसेल चाहिए. आंद्रे रसेल बिग बैश में 150 किमी की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहा है और बड़े छक्के जड रहा है. उसे ऐसा टेस्ट मैचों में करना चाहिए.

यह बहुद दुखद है की खिलाडी यह खेल रहे क्योकि उन्हें टेस्ट में मोटी रकम नही मिल रही है. अगर इसे बचाना है तो टेस्ट में खिलाड़ियों को अधिक मेहनताना देना होगा जिससे की लोगो का ध्यान इस और भी रहे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -