'मिसेज डाउटफायर' का हिस्सा बनना चाहते हैं केविन हार्ट

हॉलीवुड अभिनेता एवं हास्य कलाकार केविन हार्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में है. केविन हार्ट का कहना है कि, वह 1993 में आई रॉबिन विलियम्स अभिनीत फिल्म 'मिसेज डाउटफायर' के रीमेक में काम करना पसंद करेंगे. वेलकम टू द जंगल' के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में हार्ट से पूछा गया कि वह किस क्लासिक फिल्म की रीमेक का हिस्सा बनना पसंद करेंगे.

इस पर हार्ट ने कहा कि,"मैं रॉबिन विलियम्स की 'मिसेज डाउटफायर' का हिस्सा बनना चाहता हूं." आगे उन्होंने कहा कि, "फिल्म में उनका शानदार अभिनय था, मुझे लगता है कि यह एक ऐसा किरदार है जिसे मैं निभाना पसंद करूंगा. उन्होंने बताया कि, "मिसेज डाउटफायर' एक तलाकशुदा अभिनेता की कहानी है. जो अपने बच्चों से मिलने और उनके साथ समय बिताने के लिए महिला नौकरानी का वेश धारण करता है."

बीते दिनों एक इंटरव्यू में केविन हार्ट ने कहा था कि, ‘मैं अपने करियर में आॅस्कर की मेजबानी करना चाहता हूँ’’ हार्ट कहते हैं कि, ‘‘मुझे विश्वास है कि जब सही समय आएगा तो मैं यह भी करूंगा. मैं कहीं नहीं जा रहूं, आॅस्कर कहीं नहीं जा रहे हैं, जब होना होगा ये भी हो जाएगा.’’ बता दे कि, यदि केविन को आॅस्कर की मेजबानी करने का अवसर मिलता है तो वह दिग्गजों की सूची में शूमार हो जाएंगे.

ये भी पढ़े

मिलिए सबसे बिजी अभिनेता और एक जिम्मेदार पिता से

प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर हुई वायरल

Birthday Special : 45 की उम्र में भी John है बेहद Hot

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Most Popular

- Sponsored Advert -