उधर जश्न में डूबे मुख्यमंत्री, इधर भाजपाइयों की उपमुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग

उधर जश्न में डूबे मुख्यमंत्री, इधर भाजपाइयों की उपमुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग
Share:

एक ओर जहां उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपने शासनकाल का 1 साल पूरा होने के जश्न में डूबी हुई है, वही दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के ही उप मुख्य्मंत्री केशव प्रसाद मौर्य के इस्तीफे की मांग तेज हो गई है. ख़ास बात यह है कि उप मुख्यमंत्री केशवप्रसाद से उन्ही की पार्टी की ही लोगो ने इस्तीफे की मांग की है. आपको बता दे कि इन दिनों उत्तर प्रदेश की सियासत एक पोस्टर के कारण काफी गरमाई हुई है. 

केशव प्रसाद मौर्य से इस्तीफे की मांग का एक पोस्टर यूपी की राजीनति में भारी खलबली मचा रहा है. पोस्टर पर साफ़ देखा जा सकता है कि वह हाल ही में लोकसभा उपचुनाव में फूलपुर और गोरखपुर में हुई भाजपा की हार का दर्द बयां कर रहा है. इसमें स्पष्ट रूप से देखा जा रहा है कि लोकसभा उपचुनाव की हार का जिम्मा उप मुख़्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पर सौंपा जा रहा है. 

केशव प्रसाद से नाराज कुछ भाजपाई कार्यकर्ताओं ने इलाहाबाद में एक विवादित पोस्टर झूसी के गंगा पुल पर लगाया है. इस पोस्टर में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए है साथ ही उनसे इस्तीफे की मांग भी की है. पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील भी की गई है कि वे केशव प्रसाद मौर्य से इस्तीफा दिलाने की प्रार्थना करें.

केजरीवाल ने अब गडकरी व सिब्बल के सामने जोड़े हाथ

महिला के वेश में संसद पहुंचे टीडीपी सांसद शिवप्रसाद

अखिलेश यादव ने की महागठबंधन की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -