केरल के सीएम प्रिया वारियर के साथ
केरल के सीएम प्रिया वारियर के साथ
Share:

रातों रात एक मोहक मुस्कान के जरिये करोड़ों दिलों पर छा जाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर के वायरल गाने के बाद अब वो विवादों को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही है. बढ़ते विवादों में रोज एक नया नाम जुड़ रहा है, इसी फेहरिस्त में अब  केरल के सीएम पी विजयन का नाम भी जुड़ गया है, केरल के सीएम पी विजयन ने फिल्म के गाने के समर्थन में बोलते हुए कहा कि इसी गाने के खिलाफ मजहबी भावनाओं को आहत करने को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. सीएम ने कहा कि किसी भी प्रकार की असहिष्णुता को स्वीकार नहीं किया जा सकता है.


विजयन ने फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा कि कला और विचार की स्वतंत्र अभिव्यक्ति के खिलाफ असहिष्णुता को स्वीकार नहीं किया जा सकता है. ‘मणिक्या मालारया पूवी’ गाने को लेकर हैदराबाद में फिल्म निर्देशक उमर लुलु के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. केरल के सीएम ने कहा कि इस मामले में अगर किसी को शक है कि हिन्दू और मुस्लिम कट्टरपंथियों ने हाथ मिला लिया है तो उन्हें दोष नहीं दिया जा सकता. विजयन ने कहा कि यह गाना पारंपरिक मुस्लिम गीत का रीमिक्स है. साल 1978 में इसे आकाशवाणी ने भी प्रसारित किया था.


विजयन ने कहा कि कला और साहित्य धार्मिक कट्टरपंथ और सांप्रदायिकता के खिलाफ मजबूत हथियार है. गौरतलब है कि फिल्म को लेकर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में FIR दर्ज हुई थी और मुंबई में राजा फाउंडेशन ने सेंसर बोर्ड को चिट्ठी लिखकर गाने पर तत्काल बैन लगाने की मांग तक कर दी है.

मूवी के फर्स्ट लुक में प्रिया की तरह आँख मारते नजर आए मोहनलाल

एक सफल अभिनेत्री बनना चाहती है प्रिया प्रकाश वारियर

सोशल मीडिया की सनसनी लड़की ने बताया, नहीं है उसका कोई ऑफिसियल अकाउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -