मैक्स अस्पताल के लाइसेंस रद्द करने पर केजरीवाल का बयान
मैक्स अस्पताल के लाइसेंस रद्द करने पर केजरीवाल का बयान
Share:

जिंदा बच्चे को मृत बताने के बाद हुई बच्चे की मौत के मामले में अस्पताल की लापरवाही सामने आने के बाद मैक्स अस्पताल का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है. इसी के सम्बन्ध में बोलते हुए शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरवंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार निजी अस्पतालों के खिलाफ नहीं है लेकिन आपराधिक लापरवाही और ‘रोगियों से लूट’ के मामलों में वह कड़ी कार्रवाई करने से नहीं हिचकेगी.

जय भीम मुख्यमंत्री प्रतिभा विकास योजना की शुरुवात किए जाने के अवसर पर बोलते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार शालीमार बाग में मैक्स अस्पताल जैसे बड़े अस्पताल का लाइसेंस रद्द करने का साहस कर सकी. दिल्ली की पूर्ववर्ती सरकार पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि बड़े और ताकतवार लोगों से उनकी मिलीभगत थी.

उन्होंने कहा कि, ‘‘अगर हम अस्पताल से साठ-गांठ करते तो हम अपनी अंतरात्मा का सामना नहीं कर पाते और लोगों का विश्वास खो देते. हम निजी अस्पतालों के खिलाफ नहीं हैं. लेकिन आपराधिक लापरवाही और रोगियों से लूट के मामले में हम कड़ी कार्रवाई करने से नहीं हिचकेंगे.’’ हालांकि के दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन और इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने मैक्स अस्पताल का लाइसेंस रद्द करने की आलोचना की है.

5 साल की बच्ची के साथ बर्बरता, निजी अंग में डाला डंडा

कछुआ बना भीषण सड़क हादसे का कारण

BHU के हिस्ट्री पेपर में विवादित प्रश्नों से बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -