दुकानदारों से चर्चा करने पहुंचे केजरीवाल का विरोध, व्यापारियों ने की नारेबाजी
दुकानदारों से चर्चा करने पहुंचे केजरीवाल का विरोध, व्यापारियों ने की नारेबाजी
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उस वक्त भागने के लिये मजबूर होना पड़ा जब वे दिल्ली के दुकानदारों का हालचाल जानने के लिये अपने समर्थकों के साथ गये थे। यहां उन्होंने दुकानदारों से चर्चा तो करना चाही लेकिन जैसे ही उनका विरोध होना शुरू हुआ तो केजरीवाल को अपनी कार की तरफ भागना पड़ा। हालांकि, उन्हें पुलिस ने ही बमुश्किल भीड़ के भीतर से खींचकर बाहर निकाला।

दरअसल, केजरीवाल नोटबंदी के बाद दुकानदारों की स्थिति जानने के लिये निकले थे। वे यह जानना चाहते थे कि नोटबंदी होने से दुकानदारों को किस तरह की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसके लिये उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के साथ पदयात्रा का आयोजन किया था। ख़बरों के मुताबिक, वे जैसे ही कार से उतरकर विकास मार्ग पर एक दुकान पर पहुंचे तो दुकानदार भड़क गये। केजरीवाल को न तो दुकानों में  घुसने दिया गया और न ही उनकी एक बात सुनी।

इसी दौरान दुकानदारों की भीड़ ने उनके विरोध में नारेबाजी शुरू करते हुये उन्हें वापस जाने के लिये कहा। इतना ही वे जहां-जहां भी गये, वहां-वहां उन्हें दुकानदारों का विरोध सहना पड़ा। भारी विरोध के चलते केजरीवाल को अंततः पदयात्रा को बीच में ही छोड़ना पड़ा और वे अपनी कार में बैठकर वापस अपने सरकारी आवास में लौट आये।

 देश से मांगे 50 दिन और छलक पड़े मोदी के आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -