दिल्ली में लगे  केजरीवाल के
दिल्ली में लगे केजरीवाल के " मैं झूठा हूँ " वाले पोस्टर
Share:

नई दिल्ली : राजनीति में जब कोई बात निकलती है तो वह बड़ी दूर तक जाती है. ऐसा ही दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल द्वारा मान हानि के मामले में पंजाब के पूर्व मंत्री और अकाली दल नेता बिक्रम मजीठिया से लिखित माफी मांगने के बाद यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है. अब विपक्षी दल इस मुद्दे पर चुटकियां ले रहे हैं. इसी कड़ी में दिल्ली के एक बीजेपी विधायक ने पोस्टर लगाकर केजरीवाल पर निशाना साधा है.

बता दें कि बीजेपी विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने दिल्ली की सड़कों पर होर्डिंग्स लगवाए हैं. जिन पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तस्वीर भी लगी है. होर्डिंग पर लिखा गया है, 'पहली बार किसी मुख्यमंत्री ने लिखित में कबूला- मैं एक झूठा मुख्यमंत्री हूं.' यह पोस्टर दिल्ली में चर्चा का विषय बने हुए हैं. मान हानि के मामले में केजरीवाल के माफ़ी मांगने पर न केवल बीजेपी, बल्कि कांग्रेस ने भी इसकी आलोचना की है.इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी में भी बगावत सामने आई है.आप के सांसद भगवंत मान ने पंजाब इकाई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है.

आपको बता दें कि 2017 के पंजाब विधानसभा चुनाव के समय अरविंद केजरीवाल ने वहां रैलियों और जनसभाओं में ड्रग्स का मुद्दा उठाते हुए न्होंने पंजाब के तत्कालीन मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया पर ड्रग्स कारोबार का आरोप लगाया था.इन आरोपों के बाद मजीठिया ने कोर्ट में उनके खिलाफ मानहानि का केस किया था. अब इस मामले में केजरीवाल ने मजीठिया से लिखित में माफी मांगी है. माफ़ी मांगने से यह स्पष्ट हो गया कि केजरीवाल ने झूठा बयान दिया था.अब इस मामले में वो विपक्ष के साथ अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं से घिर गए हैं.

यह भी देखें

मानहानि के कई मामलों में फंसे हैं केजरीवाल

भगवंत मान ने केजरीवाल को नहीं किया माफ़, तुरंत छोड़ी 'आप'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -