मुख्य सचिव मारपीट केस: केजरीवाल से साढ़े तीन घंटे में पूछे 150 सवाल

मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट मामले में आज दिल्ली के मुख्य्मंत्री अरविंद केजरीवाल से दिल्ली पुलिस ने उनके आवास पर करीब तीन घंटे 20 मिनट तक लम्बी पूछताछ की. इस दौरान पुलिस ने केजरीवाल से कुल 150 सवाल पूछे. दिल्ली पुलसि ने बताया कि केजरीवाल ने उनके सभी सवालों के उचित तरीके से जवाब दिए, वे उनके जवाब से संतुष्ट हैं. साथ ही दिल्ली पुलिस ने यह भी माना कि उनके कुछ सवालों के जवान संतोषजनक नहीं दिए गए हैं. 

अरविंद केजरीवाल से मुख्य सचिव मारपीट मामले में उनके घर पर करीब 4-5 इंस्पेक्टर की टीम गई हुई थी. साथ ही ACP भी उनके घर पर पूछताछ के लिए मौजूद थे. करीब साढ़े तीन घंटे चली लंबी पूछ्ताछ के बाद मुख्य्मंत्री अरविंद ने तुरंत ट्वीट किया. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि दिल्ली में आप की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है. केंद्र की भाजपा सरकार इस काम को रोकना चाहती है. इसलिए LG और दिल्ली पुलिस हमारे पीछे छोड़ा हुआ है.

बता दे कि 19 फरवरी 2018 को देर रात एक बैठक के सिलसिले में मुख्य सचिव अंशु प्रकाश मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर गए हुए थे. मुख्यमंत्री पर यह आरोप लगे है कि उस बैठक के दौरान केजरीवाल के सामने AAP विधायकों ने मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट की थी. इसके बाद यह केस PMO तक भी पहुंचा था. साथ ही इस मामले में IAS एसोसिएशन ने राष्ट्रपति से भी गुहार लगाई थी.

जस्टिस चलमेश्वर की सुप्रीम कोर्ट से हुई विदाई

शहीद की मौत के बाद पत्नी ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

लखनऊ एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा, उड़ने से पहले फेल हुआ फ्लाइट का इंजन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -