केजरीवाल फिर विवादों में, वीडियो वायरल
Share:

नई दिल्ली : रविवार को हरियाणा के हिसार में दिल्ली के मुख्य मंत्री और 'आप' के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक रैली निकाली थी, जिसमें काफी भीड़ उमड़ी थी. इस रैली में ये कहा जा रहा था कि हरियाणा के विधानसभा चुनाव में आप पार्टी पूरी ताकत से लड़ेगी. लेकिन इस रैली पर विरोधियों ने इस पर हमले शुरू कर दिए है. दरअसल, केजरीवाल ने ये रैली रविवार को निकाली थी जिसमें काफी भीड़ थी. खबरों की माने तो  इस रैली के कुछ लोगों ने ये आरोप लगाया है कि उन्हें इस रैली की भीड़ बढ़ाने के लिए 350 रूपए देने का और रैली में शामिल होने के बाद उन लोगों को खाना भी खिलाये जाने का वादा किया था. आरोप में ये बताया गया है कि रैली में शामिल ओने वाले लोगों को ना तो पैसे दिए गए ना ही उन्हें खाना खिलाया गया. 


इस आरोप के बाद ट्विटर पर भी कई सवाल उठाये जा रहे हैं और साथ ही आप के बागी पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने भी इस पर सवाल उठाये हैं. कपिल ने एक वीडियो ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है रैली खत्म, पैसा हजम. वीडियो में केजरीवाल की रैली में आया एक व्यक्ति बता रहा है कि उसे यहां बहादुरगढ़ से लाया गया है. एक व्यक्ति कहता है कि रैली में तो भाई मजे आ रहे हैं पर पैसे तो नहीं मिले .रैली तो हमारी निकल गई.

वीडियो में केजरीवाल की फोटो छपी एक टी शर्ट पहने हुए एक व्यक्ति बताता है कि रैली में वह बहादुरगढ़ से आया है. दिहाड़ी करता है. रैली में आने के लिए 350 रुपए प्रति व्यक्ति तय हुआ था. वह बताता है कि दो ग्रुपों में 118 आदमी लाए गए हैं. इस वीडियो में कितनी सच्चाई है यह तो कहा नहीं जा सकता, लेकिन कपिल मिश्रा ने इसे केजरीवाल की खिलाफत के लिए अच्छी तरह से इस्तेमाल किया है. इस वीडियो के 1400 रिट्वीट हो चुके हैं.

सिद्धू ने केजरीवाल को कहा बुज़दिल

थप्पड़ कांड पर केजरीवाल की पहली सफाई

बीजेपी धन्ना सेठों की पार्टी- केजरीवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -