केजरीवाल की भविष्यवाणी
केजरीवाल की भविष्यवाणी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख़्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी का भविष्य फ़िलहाल खतरे में है, मगर उन्होंने अगले साल 2019 में होनेे वाले आम चुनाव के नतीजों को लेकर 'भविष्यवाणी' की है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी इस भविष्यवाणी को ट्वीट कर सभी से शेयर भी किया है.

अपने ट्वीट में उन्होंने कहा- 'मैं बीते कुछ दिनों में तमाम लोगों से मिला हूं. सभी में इस बात को लेकर सहमति है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) को 215 से कम सीटें मिल रही हैं. इसी ट्वीट में उन्होंने इसकी वजह बताते हुए कहा कि बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या है. युवा अपने भविष्य के बारे में चिंतित हैं.' अपने अंदरूनी समस्याओं से उभरते हुए केजरीवाल ने लम्बे अर्से बाद पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार पर इस तरह का तंज कसा है.

गौरतलब है कि आप विधायकों कि बर्खास्तगी के साथ साथ आप सरकार NGT के मुद्दे पर भी बैकफुट पर है, साथ ही दिल्ली में प्रदुषण और अपराध के मुद्दे भी फ़िलहाल लाइव है, अंकित हत्या कांड में भी विपक्ष ने केजरीवाल सरकार को खूब घेरा. दूसरी और बीजेपी की ओर मनोज तिवारी भी केजरीवाल की हर गतिविधि पर नज़र रखे हुए है.

मनोज तिवारी हैं नचनिया अध्यक्ष : अनिल वाजपेयी

आप मंत्री के घर सीबीआइ का छापा कई राज खुले

युवक की हत्या पर सियासत शुरू

केजरीवाल सरकार का बड़ा कदम !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -