इस तरह रखें अपने आपको जवां और चेहरे की खूबसूरती को बरक़रार
इस तरह रखें अपने आपको जवां और चेहरे की खूबसूरती को बरक़रार
Share:

संजने सवरने की आदत हर महिला में होती है, हर महिला चाहती है की वो खूबसूरत लगे और इसके लिए वह कई तरह के मेकअप अपने चेहरे पर करती है. वही कई महिलाये मानती है की बिना मेकअप किये भी वे सबसे खूबसूरत और सुन्दर दिख सकती है. तो आज हम बताएंगे की आप बिना मेकअप किये भी खूबसूरत रहने के साथ-साथ जवां भी दिख सकती है, इसके लिए आपको इन बातो पर ध्यान देना होगा.

रोज सुबह की शुरुआत आपको गर्म पानी से करनी होगी, अच्छा होगा की आप गर्म पानी में थोड़ा सा निम्बू या शहद मिला ले. ऐसा करने से आपको ताजगी महसूस होगी और चेहरे पर चमक आएगी. उम्र बढ़ने के साथ-साथ चेहरे का निखार भी ढलने लगता है और चेहरे पर धूल, धुप और मिटटी से चेहरे की स्किन ख़राब हो जाती है इसलिए सनस्क्रीम एसपीएफ हमेशा साथ रखे.

साथ-साथ अपनी कुछ आदतों को सुधारे जैसे- बार बार पिम्पल को छूना, आँखों को मलना ये सारी आदते आपके चेहरे पर झुर्रिया बढाती है. अपने आप को फिट रखने के लिए और चेहरे पर चमक रखने के लिए कम से कम 3 से 4 लीटर पानी पिए. ज्यादा पानी पिने से शरीर के टॉक्सिन निकल जाते है जो चेहरे की खूबसूरती को बढ़ाते है.

ये भी पढ़े

ये मैनीक्योर लगा देगा आपके हाथों में चार चांद

इस तरह से लाये सिर्फ पांच मिनट में चेहरे पर निखार

इन तरीकों से बनाये अपने होंठो को मोटा और आकर्षक

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -