मानसून के दिनों में अपने पर्स में जरूर रखें यह ब्यूटी प्रोडक्ट्स

मानसून के दिनों में अपने पर्स में जरूर रखें यह ब्यूटी प्रोडक्ट्स

बारिश के मौसम में त्वचा को बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है. इस मौसम में नमी की अधिकता के कारण त्वचा ऑयली हो जाती है .जिसके कारण त्वचा पर पिंपल्स की समस्या भी हो सकती है. आज हम आपको कुछ ऐसे प्रोडक्ट के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें मानसून के दिनों में हर लड़की को अपने पर्स में जरूर रखना चाहिए. 

1- बारिश के मौसम में चेहरे पर गंदगी और धूल अधिक जमा हो जाती है जिसके कारण बैक्टीरियल इन्फेक्शन होने का खतरा हो सकता है. इसलिए इस मौसम में अपने पर्स में क्लींज़र जरूर रखें. क्लींज़र त्वचा से गंदगी और धूल को साफ करता है जिससे त्वचा हमेशा स्वस्थ रहती है. 

2- अक्सर बारिश के मौसम में कपड़े गीले होने के कारण उनमें बदबू आने लगती है. इसलिए इस मौसम में अपने पर्स में परफ्यूम जरूर रखें. जब भी आपको अपने कपड़ों से बदबू महसूस हो तो तुरंत परफ्यूम लगाएं. 

3-मॉनसून में बाल गीले होने के कारण उलझ जाते हैं. इसलिए इस मौसम में अपने पर्स में कंघी रखना ना भूलें. जिससे आप अपने उलझे बालों को कहीं भी ठीक कर सकते हैं. 

4- बारिश के मौसम में ज्यादातर लड़कियों की त्वचा ड्राई हो जाती है. जिसके कारण त्वचा की खूबसूरती पर बुरा असर पड़ता है. अपनी त्वचा को ड्राईनेस से बचाने के लिए अपने पर्स में बॉडी लोशन जरूर रखें.

 

अट्रैक्टिव लुक पाने के लिए फॉलो करें यह ब्यूटी टिप्स

बेदाग और खूबसूरत त्वचा पाने के लिए करें सेंधा नमक और शहद का इस्तेमाल

डैमेज स्किन को रिपेयर करने के आसान तरीके

?