थ्रेडिंग करवाते वक्त जरूर रखें इन बातों का ध्यान
थ्रेडिंग करवाते वक्त जरूर रखें इन बातों का ध्यान
Share:

आईब्रोज चेहरे का बहुत अहम हिस्सा होती हैं. खूबसूरत आईब्रोज चेहरे की खूबसूरती में चार चांद लगा देते हैं. अगर आप अपने चेहरे का आकार देखे बिना आइब्रोज को पतला या मोटा बना लेते हैं तो इससे आपके चेहरे का लुक खराब हो सकता है. इसलिए आइब्रोज की परफेक्ट शेप ही आपके चेहरे को अट्रैक्टिव लुक दे सकती हैं.  आज हम आपको कुछ ऐसी बातों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आइब्रोज बनवाते वक्त ध्यान में रखना जरूरी होता है. 

1- जब भी पार्लर में थ्रेडिंग करवाने जाएं तो इस बात का खास ध्यान रखें कि इसे ज्यादा ट्रिम ना किया जाए. या फिर दोनों आइब्रो के बीच ज्यादा गैप ना हो. इसके अलावा आइब्रोज के किनारे से सिर्फ एक्स्ट्रा बाल ही निकाले. 

2- अपनी आइब्रोज को ज्यादा पतला ना बनवाएं. आईब्रोज को आकार देने के लिए हमेशा आइब्रो से मिलता हुआ कलर चुने. हमेशा अपने आइब्रो के कलर से 1 या 2 पॉइंट लाइट शेड्स का ही चुनाव करें. इससे आपकी आइब्रोज को नेचुरल लुक मिलेगा. 

3- बेस्ड मेकअप यानी चेहरे पर कंसीलर, फाउंडेशन और कॉन्पैक्ट पाउडर लगाने के बाद आईब्रोज को शेप दें. आईब्रोज को कभी भी ज्यादा डार्क कलर ना करें. ऐसा करने से आपका नेचुरल लुक खराब हो जाता है. 

 

इन ब्यूटी टिप्स को फॉलो करके आप भी बन सकती हैं जैकलीन जैसी खूबसूरत

बालों को खूबसूरत बनाने के लिए करें केमिकल फ्री शैंपू का इस्तेमाल

खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए रोज पिएं चुकंदर का जूस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -