इन फीचर्स को ध्यान में रख खरीदें टैबलेट
इन फीचर्स को ध्यान में रख खरीदें टैबलेट
Share:

इन दिनों स्मार्टफोन बाजार में आपको कई तरह से स्मार्टफोन में मिल रहे है. जिनमे बेहतर कैमरा से लेकर बड़ी बैटरी और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी जैसे तमाम फीचर्स मिल रहे है. हालांकि इसके अलावा भारतीय बाजार में ऐसे कई टैबलेट भी मौजूद है जो ग्राहकों के बीच काफी पसंद किए जा रहे है. लेकिन जिस तरह आप एक स्मार्टफोन खरीदने से पहले फोन की डिस्प्ले, स्टोरेज, कैमरा जैसी अन्य बातों को ध्यान में रखते है उसी प्रकार टैबलेट खरीदते वक्त भी हमें कुछ ख़ास बातों का ध्यान रखना चाहिए. आज हम आपको कुछ ऐसी ही टिप्स देने जा रहे है जो टैबलेट खरीदने से पहले ध्यान में रख एक अच्छा टैबलेट खरीद सकते हैं बेहद जरूरी है.

यूँ तो अधिकतर टैबलेट बड़ी डिस्प्ले के साथ आते है लेकिन 7 से 7.7 इंच की डिस्पले वाला टैबलेट काफी बेहतर होता है. इस टैबलेट्स की बैटरी लाइफ स्मार्टफोन की तुलना में अधिक चलती है. वहीं अगर आप गेमिंग के शौक़ीन है या पढ़ने के लिए टैबलेट खरीदने का मन बना रहे है तो आपके लिए 7.9 से 9 इंच तक की स्क्रीन वाला टैबलेट लेना बेहतर होगा.

बाजार में 11 से लेकर 13 इंच की डिस्पले वाले टैबलेट भी मौजूद हैं जो लैपटॉप की जगह इस्तेमाल किए जाते है. अगर आप लैपटॉप नहीं यूज करना चाहते तो तो ये टैबलेट्स आपके लिए बेहतर साबित हो सकते है.

 

अमेरिका: मैनहट्टन में धमाका

लो हो गयी विराट-अनुष्का की शादी...

बेहद सस्ता हुआ Vivo V5s स्मार्टफोन

इंटरनेट स्पीड के मामले में इस पायदान पर है भारत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -