रिलेशनशिप को मजबूत बनता है वर्कआउट

Jun 09 2015 12:02 AM
रिलेशनशिप को मजबूत बनता है वर्कआउट

अधिकतर गर्ल्स अपने बॉयफ्रेंड के साथ अकसर डेट पर जाकर रोमांस करती है, बॉयज भी गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाकर बहुत ही मस्ती करते है, परन्तु दोनों को अपने अच्छे हेल्दी रीलेशनशिप के लिए अपनी अन्य गतिविधियों के साथ ही फिटनेस पर भी विशेष ध्यान देना चाहिए। अगर आप किसी के साथ मस्ती करने के लिए डेट पर जा रहे है तो अच्छा होगा कि आप अपने साथ एक फिजकल रूप से फिट एंव मानसिक प्रकार से अवेयर व्यक्ति को ले जाए। वह पार्टनर आपके वजन और आपके लुक को लेकर कमेंट ना करता हो।

यदि ऐसा वक्ती आपके साथ है तो आप वर्कआउट के समय फिटनेस से संबन्धित बातें भी डेटिंग के दौरान ही सीख सकते हैं। साथ ही दोनों को एक दूसरे के साथ ज्यादा समय बिताने का मौका भी मिल जायेगा, और वर्कआउट भी हो जाएगा। इसके चलते आप वर्कआउट करना नहीं छोड़ोगे, इन बातों पर फोकस करके आप जिम को छोड़कर पार्टनर के साथ प्रोपर रूप से वर्कआउट कर सकते हैं। साथ ही आप अपने पार्टनर से डेटिंग के दौरान फ़िटनेस के बारे में बहुत कुछ जान सकते हैं, वहीं आपका पार्टनर आपको आपके वर्कआउट के बारे में सही जानकारी देगा जिससे आप वर्कआउट को भी बिना शर्म के करती रहोगे।

साथ ही दोनों की लाइफ़स्टाइल हेल्दी होगी, क्योंकि आप उसके साथ फिटनेस डेट के दौरान यह भी जान सकेंगे कि आपका पार्टनर अपनी लाइफ आपको कैसे अंदाज में अपनाना चाहता है। इसके साथ ही सुबह जल्दी उठना, समय पर ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर करना। इसके अलावा पूरी प्रोटीन और बिटामिन का सेवन करने से भी आप स्वस्थ बनते हैं। लेकिन यदि कभी कभार आप मन करे और अपने पार्टनर के साथ डेट पर निकल जाते हैं तो अच्छा होगा कि उसकी अच्छी आदतों से कुछ सीखें और अपने अंदर डालने का प्रयास करें। ताकि आने-वाले समय तो दोनों के बीच हेल्दी रिलेशन बना रहे।

?