अपने स्मार्टफोन से रखें हर किसी पर नजर
अपने स्मार्टफोन से रखें हर किसी पर नजर
Share:

महंगाई के इस दौर में घर चलाने के लिए पति-पत्नी दोनों को काम के लिए घर से बाहर जाना पड़ता है. हालांकि ऐसे में महिलाएं अपने बच्चों पर अधिक ध्यान नहीं दे पाती. अगर आप भी ऐसी किसी समस्या से जूझ रही है तो आपके किए ऑनलाइन कई ऐसी एप्स उपलब्ध हैं जो आपके लिए ख़ासा मददगार साबित हो सकती हैं. इन ऑनलाइन माध्यम से महिलाएं घर से दूर बैठ भी अपने बच्चों पर नजर रख सकती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी ही टिप्स देने जा रहे है जिनके माध्यम से आप अपने बच्चों पर चौबीस घंटे नजर जमाये रख सकती है. इस सुविधा का फ़ायदा उठाने के लिए आपको सबसे पहले अपने कंप्यूटर पर Spyzie नाम की वेबसाइट को ओपन करनी होगी.

इसके बाद आप इसपर अपना अकाउंट बना लीजिए. साइन इन करने के बाद आपके सामने एक पॉपअप आएगा जिसमे आपसे पूछा जाएगा कि आपके पास टार्गेट फोन (जिस पर आप नजर रखना चाहते हैं) है या नहीं है. टार्गेट फोन होने के विकल्प को चुनने के बाद आपसे बच्चे का नाम, उम्र और मोबाइल डिवाइस के बारे में पूछा जाएगा. यहां आपको मोबाइल डिवाइस में एंड्रॉयड को सेलेक्ट करने के लिए कहा जाएगा.

इसे सेलेक्ट करने के बाद Next पर क्लिक करें. नेक्सट पर क्लिक करते ही आपके सामने एक नया पेज ओपन होगा जिसमे आपको उस टार्गेट डिवाइस में Spyzie एप को इंस्टॉल करने को कहा जाएगा. साथ ही आपको इस एप को टार्गेट मोबाइल में भी डाउनलोड करना होगा. इसके बाद इसे इंस्टॉल कर लें. इंस्टॉल खत्म होने के बाद आपके कंप्यूटर पर एक डैशबोर्ड ओपन होगा जिसमे आपको मोबाइल नेटवर्क से लेकर कॉलिंग टाइम, कॉन्टैक्ट, मैसेजिंग, ब्राउजिंग हिस्ट्री आदि सभी इंफॉर्मेशन प्राप्त हो जाएँगी.

 

चार कैमरों के साथ लॉन्च हुआ Nova 2s स्मार्टफोन

HTC लाने जा रहा 4K डिस्प्ले वाला दमदार स्मार्टफोन

सैमसंग लाया 8000 कैशबैक वाला क्रिसमस ऑफर

लॉन्च हुआ Oppo F5 Youth Edition

इंस्टाग्राम पर ऐड हुए दो नए फीचर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -