कावासाकी निंजा 650 अब नए कलर और फीचर्स के साथ

कावासाकी निंजा 650 अब नए कलर और फीचर्स के साथ

नई दिल्ली : अब बाइक लवर की पसंदीदा बाइक निंजा 650 नए कैंडी प्लाज्मा ब्लू कलर के साथ आ गई है. इंडिया कावासाकी ने निंजा 650 को एक्स शोरूम कीमत 5.33 लाख रुपए के साथ लांच किया. इससे पहले कावासाकी निंजा 650 ब्लेक कलर में उपलब्ध थी. इसका केआरटी एडिशन मॉडल 2017 में लॉन्च किया गया था जोमार्केट में नई बाइक के साथ बना रहेगा . इसकी एक्स शोरूम कीमत 5.49 लाख रुपए है.

टेक्निकली बाइक में कोई बदलाव नहीं किया गया है. कावासाकी निंजा 650 में 41mm टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स और बैक लिंक मोनोशॉक अजस्टबल प्रीलोड पिछले पहिए में दिया गया है. बाइक में स्टाइलस अलॉय वील्ज दिए गए हैं ब्रेकिंग के लिए ड्यूल फ्रंट और सिंगल रियर पेटल डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं इसमें स्टैंडर्ड फीचर के तौर पर एबीएस यानी ऐंटी ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है. बाइक में अभी भी 649सीसी का लिक्विड कूल्ड, पैरेलल ट्विन इंजन दिया गया है जो कि 8,000 आरपीएम पर 68 पीएस का पावर और 6,500 आरपीएम पर 65.7 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है.

6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस ये शानदार बाइक ड्यूल पोर्ट फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम से सुसज्जित है. इस मौके पर कावासाकी मोटर्स इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर युताका यामाशिता ने कहा कि बाइक को तरह-तरह के कलर आॅप्शंस में लॉन्च करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है. निंजा 650 के ब्लैक एडिशन मॉडल को बाजार में अच्छा रेस्पॉन्स मिला था.

लांच हुआ रॉयल एनफील्ड हिमालयन का स्लीट एडिशन

फि‍एट सीईओ बने स्कोडा ऑटो इंडिया के प्रबंध निदेशक

जानिए मारुति सुजुकी S-क्रॉस को और करीब से

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App