गलती से भेज दिया केटी पेरी ने इस अभिनेता को अभद्र मैसेज
गलती से भेज दिया केटी पेरी ने इस अभिनेता को अभद्र मैसेज
Share:

हाल ही में हॉलीवुड सिंगर केटी पेरी ने गलती से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अभिनेता ओर्लेडो ब्लूम को एक मैसेज कर दिया. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि अभिनेता ओर्लेडो ब्लूम पिछले साल केटी पेरी के बॉयफ्रेंड थे और शायद उस रिश्ते को बरकरार रखने के लिए केटी ने ऐसा किया. केटी ने ओर्लेडो के द्वारा शेयर किए गए उनके नाटक के प्रमोशन का एक वीडियो अपलोड किया था जिसे देखते ही केटी ने उन्हें एक सार्वजनिक मैसज किया जो गलती से उन्हें निजी इनबॉक्स में चला गया. इस बात के लिए केटी ने बाद में ओर्लेडो से माफ़ी भी मांगी.

केटी ने कहा कि वह ऐसा करना तो नहीं चाहती थी लेकिन ऐसा हो गया. बाद में केटी ने अपने बयान डीलीट कर दिया और आगे लिखा कि उन्हें माफ़ कर दिया जाए वह कोई निजी संदेश नहीं भेजना चाहती थी. केटी ने कुछ समय पहले ही अपने बारे में बात कर यह कहा कि वह सिंगल नहीं है. जी हाँ, मतलब उन्होंने इस बात की हिंट भी दी है कि वह अब भी रिलेशन में है लेकिन किसके साथ यह अभी तक नहीं बताया गया. केटी एक बहुत अच्छी सिंगर हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं.

एक तस्वीर कुछ समय पहले हे केटी ने शेयर कर लिखा था when you’re a peacekeeper but still wanna look fire #TBT@komugiyamazaki इस तस्वीर में वह वाकई में सबसे सेक्सी दिख रही हैं.

करण जौहर ने फाइनल की अपनी आगामी फिल्म की स्टार कास्ट

लीक होने के डर से खुद श्रद्धा ने शेयर किया अपनी आगामी फिल्म का फर्स्ट लुक

जॉन से पंगा लेना पड़ा क्रिआर्ज इंटरटेनमेंट को भारी, हाथ से निकली 5 बड़ी फिल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -