'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' से कैटरीना ने शेयर किया फोटो
'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' से कैटरीना ने शेयर किया फोटो
Share:

फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' की अपार सफलता के बाद अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म में जुट गई. बता दे कि, कैटरीना इन दिनों फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त है. हाल ही में कैटरीना ने अपनी एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट की है. फोटो में वो मशहूर कोरियोग्राफर प्रभुदेवा और आमिर खान के साथ डांस सीखती हुई नजर आ रही हैं.

इस फिल्म में आमिर खान और कैटरीना के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन भी है. बता दे कि, ये पहली बार होगा जब अभिनेता आमिर खान और बिग बी एक साथ काम करते नजर आएंगे. खुद आमिर भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है. उन्होंने ट्विटर के जरिए कहा कि, "जिस एक्टर को उसने जिंदगी भर सबसे ज्यादा एडमायर किया उसी के साथ काम करने का मौका मिला है. अमिताभ सर बचपन से मेरे रोल मॉडल रहे हैं. मैं आदि और विक्टर का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे ये कीमती अवसर प्रदान किया."

ख़ास बात यह है कि आमिर खान ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की. फिल्म में आमिर का रोल एक दम डिफरेंट है. यही नहीं बल्कि, आमिर ने परफेक्ट लुक के लिए नाक में नथनी भी पहनी हुई है. इसके अलावा उन्होंने फिल्म के लिए 20 किलो वजन घटाया है. वही कैटरीना कैफ हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर ज़िंदा' है में सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आई थी.

ये भी पढ़े

हिमाचल प्रदेश में होगा 'पद्मावत' का सम्मान

एक बार फिर मलाइका कपड़ों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार

जवानों का हौसला अफजाई करने पहुंची 'अय्यारी' टीम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -