कैटरीना की धमकी, कहा- केस कर दूंगी.....
कैटरीना की धमकी, कहा- केस कर दूंगी.....
Share:

बता दे कि अभी कुछ दिनों पहले ही हमे बॉलीवुड कि खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ और सिद्दार्थ मल्होत्रा फिल्म 'बार बार देखो' की शूटिंग को लेकर सुर्खियों में है. तथा इनकी इस फिल्म का टाइटल सांग काला चश्मा भी रिलीज हो गया है. जिसको की काफी पसन्द किया जा रहा है। फिल्म के इस गाने में हमे कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा बिंदास डांस करते नजर आ रहे हैं। गाने में देसी के साथ वेस्टर्न का जबरदस्त तड़का देखने को मिल रहा है।  

अब बता दे की एक बार फिर से कैटरीना व सिद्धार्थ के चर्चे सुनने को मिल रहे है. वैसे तो कैटरीना कैफ का हमेशा फोटोग्राफर्स से छत्तीस का आंकड़ा रहता है। रणबीर से ब्रेकअप के बाद उनका फोटोग्राफर्स से हुआ झगड़ा सुर्खियों में रहा था। कैटरीना एक बार फिर फोटोग्राफर्स पर बरस पड़ीं।

सूत्रों के अनुसार, ‘हाल ही में जब कैटरीना अपने वर्ल्ड टूर के लिए एक स्टूडियो में रिहर्सल कर रही थीं तो अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। डॉक्टर को बुलाना पड़ा। जब वे पैकअप कर घर निकलने लगीं तो गेट पर उन्हें फोटोग्राफर्स ने घेर लिया। स्थिति बिगड़ती देख कैटरीना उन पर बरस पड़ीं। उन्होंने एक फोटोग्राफर से कहा कि वे उनके खिलाफ केस फाइल करेंगी। बाद में नरम पड़ गईं और फोटोग्राफर्स से गुजारिश की कि वे और पिक्चर न खींचें।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -