ज्यूस ब्रांड ट्रोपिकाना की ब्रांड एंबेसडर बनी कैटरीना कैफ
ज्यूस ब्रांड ट्रोपिकाना की ब्रांड एंबेसडर बनी कैटरीना कैफ
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को हाल ही में एक ज्यूस ब्रांड का ब्रांड अम्बैसेडर बना दिया गया है जिसका वो प्रचार करेंगी. बता दें, फूड और बेवरेजज प्रमुख पेप्सिको इंडिया ने ये फैसला लिया है. ये कंपनी ने इस रेंज का कारोबार 2020 तक दोगुना करना चाहती है. इस बात की जानकारी पेप्सिको इंडिया की उपाध्यक्ष दीपिका वारियर ने दी है. इस पर उन्होंने ये भी कहा ट्रोपिकाना कंपनी सबसे तेज़ी से बढ़ते ब्रांड में से एक है जिसे उन्हें 2020 तक दोगुना करना है.

इसी को देखते हुए कैटरीना को इस ब्रांड में लिया गया है. इस समय ट्रोपिकाना व इसके स्लाइस जैसे उप ब्रांड का कारोबार 1000 करोड़ रुपये से अधिक का है. कैटरीना कैफ के दुनिया भर में लाखो दीवाने हैं जो उनकी हर चीज़ को फॉलो करना चाहते हैं. ऐसे में अगर ज्यूस ब्रांड के लिए उन्हें चुन लिया गया है तो दर्शक और फैंस भी इसे काफी इस्तेमाल में लेंगे जो पेप्सिको इंडिया की उपाध्यक्ष के लिए एक फायदा का सौदा होगा.

इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो कैटरीना कैफ फ़िलहाल 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में इनके साथ आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख भी अहम भूमिका में हैं. इस फिल्म के लिए सभी बहुत ही मेहनत कर रहे हैं, जिसके सेट से कई तस्वीरें भी सामने आती रहती हैं. कहा जा रहा है फिल्म को इसी साल दिसंबर में रिलीज़ किया सकता है या फिर वो अगले साल ही रिलीज़ की जाएगी. फ़िलहाल इसकी कोई तारीख सामने नहीं आयी है.

ट्रोल हुए शशि थरूर, यूजर ने कही ये बात

चीन में इस दिन रिलीज़ होगी Avengers : Infinity War

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -