कैटरीना ने बताई 'भारत' से जुड़ने की वजह
कैटरीना ने बताई 'भारत' से जुड़ने की वजह
Share:

प्रियंका चोपड़ा के 'भारत' छोड़ने के बाद कैटरीना कैफ ने उनकी जगह ले ली है. ये बात पहले से तय थी कि प्रियंका गई हैं तो अब कैट ही उनकी जगह नज़र आने वाली हैं. भारत छोड़ने के पीछे उनके कई कारण बताए जा रहे हैं, कहीं कोई सगाई का बोल रहा है तो कहीं कोई ये बोल रहा है कि प्रियंका किसी और एक्ट्रेस के साथ काम नहीं करना चाहती इसलिए उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी और अपने अगले प्रोजेक्ट पर ध्यान दे रही हैं. लेकिन खबर आई है कि कैट ने इसकी वजह बताई है कि वो इस फिल्म से क्यों जुड़ी हैं.

Video: सलमान की दुल्हन बनी कैटरीना, देखते ही लोगों ने किया ये काम

प्रियंका ने 'भारत' छोड़ी लेकिन उसी के बाद वो फरहान अख्तर के साथ काम करने लगी जिसे देखकर ये कह सकते हैं कि फिल्म छोड़ने की वजह सगाई तो नहीं है. वहीं कैट की बात करें तो उन्होंने ये कहा है कि वो ऐसा सिर्फ अपने खास दोस्त और पुराने डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर के लिए कर रही हैं जो उनके बेहद ही अच्छे दोस्त हैं. अभी हाल ही में 2018 के वोग अवार्ड्स में कैट ने कहा कि 'उनके बहुत ही खास दोस्त अली अब्बास ज़फर ने उन्हें ये स्क्रिप्ट भेजी थी.' उन्होंने ये भी कहा कि, इसके पहले भी अली और कैट ने साथ काम किया है और वो फिल्में उनकी हिट भी रही हैं और उस अनुभव को कैटरीना ने काफी एन्जॉय भी किया है.

Poster : सलमान ने दिखाई तूफ़ान के पहले की ख़ामोशी

कैटरीना ने बताया कि वो उन्हें गोल्डफिश कहते हैं और जब उन्होंने स्क्रिप्ट भेजी तो मुझसे पूछा कि स्क्रिप्ट को पढ़ो और मुझे बताओ तुम्हें ये कैसी लगी. ज़ाहिर सी बात है कैट इसके लिए फाइनल कर ली गई है और अब सलमान खान और कैटरीना फिर से साथ दिखने वाले हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

इस एक्ट्रेस ने की प्रियंका और निक की सगाई कन्फर्म

Video : शादी से पहले पराये मर्द के साथ लिपलॉक करती हुईं नजर आईं प्रियंका

एक्ट्रेस पर छाया पिंक बिकिनी का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -