ब्लैक एंड वाइट ड्रेस में कैटरीना ने कराया सबसे हॉट फोटोशूट
ब्लैक एंड वाइट ड्रेस में कैटरीना ने कराया सबसे हॉट फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने बीते कल ही एक फोटोशूट करवाया है जो बहुत ही हॉट है. इस फोटोशूट में वह वाकई में जितनी हॉट लग रहीं हैं उतनी हॉट वह इसके पहले कभी नजर नहीं आईं हैं. कैटरीना कैफ के इंस्टाग्राम पर 13.4m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पंसद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए वह आए दिन हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर करती हैं.

ये टीवी एक्ट्रेस बनी छोटे पर्दे की 'कैटरीना कैफ'

कैटरीना ने इस नए फोटोशूट में ब्लैक ड्रेस पहनी है जो उनके ऊपर बहुत सेक्सी लग रही है. कैटरीना ने ब्लैक ड्रेस के साथ वाइट शर्ट भी पहनी है जो उनके सेक्सी अंदाज को दिखा रहा है. कैटरीना ने इस फोटोशूट की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया है जो सेक्सी हैं और साथ ही बोल्ड भी. कैटरीना काफी समय बाद इतनी बोल्ड नजर आईं हैं. आपको पता हो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त है साथ ही वह फिल्म 'ज़ीरो' में भी नजर आने वाली है.

अपनी होने वाली सासू मां को गले लगाती हुईं नजर आईं कैटरीना!!

कैटरीना को आप सभी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा ही होगा जो हिट रहीं हैं. कैटरीना और सलमान खान की बात की जाए तो दोनों ने अब तक साथ में जितनी भी फ़िल्में की है सभी सुपरहिट रहीं हैं और इसी वजह से फिल्म 'भारत' से भी लोगों को यही उम्मीद है. फिलहाल कैटरीना के फोटोशूट ने इंस्टाग्राम पर कोहराम मचा रखा है सभी के द्वारा वह खूब पसंद किया जा रहा है.

बॉलीवुड अपडेट्स

श्वेता नंदन पर टूटा मुसीबत का पहाड़, फैशन ब्रांड पर लगा यह आरोप

सल्लू मियां नहीं बल्कि इस एक्टर के साथ फिल्म करने को बेताब हैं प्रियंका

सलमान और कैटरीना के रिश्ते में दरार बनकर आई उनकी बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -