बॉयफ्रेंड के साथ थाईलैंड में COZY होते हुए नजर आईं केटी

बॉयफ्रेंड के साथ थाईलैंड में COZY होते हुए नजर आईं केटी

मशहूर ब्रिटिश मॉडल केटी प्राइस अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. इस बार फिर केटी ने अपनी तस्वीरों के जरिए ऐसा धमाल कर दिया है जिसके बाद हर कहीं बस उन्ही की चर्चा हो रहीं हैं. केटी की कुछ तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ कोज़ी होते हुए नजर आ रहीं है. केटी की फोटोज जिसने भी देखी हो हैरान हो गया. केटी इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड क्रिस के साथ थाईलैंड में एन्जॉय कर रहीं हैं.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं केटी ने दर्द पिंक कलर की बिकिनी पहनी है और वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ बेहद ही रोमांटिक पोज़ देती हुईं नजर आईं. केटी ने तो अपने बॉयफ्रेंड के साथ किस भी कर लिया जिसकी फोटो भी इंटरनेट पर वायरल हो गई. केटी और क्रिस दोनों ही बेहद बोल्ड अंदाज़ में नजर आ रहे है. जिसमें भी उनकी फोटो देखी वो इस कपल की तारीफ करने से पीछे नहीं हट सका.

आपको बता दें केटी अपने बॉयफ्रेंड से उम्र में पूरे 11 साल बड़ी है. जी हां.. केटी की उम्र 40 साल है वहीं क्रिस की उम्र महज 29 साल है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब केटी अपने बॉयफ्रेंड के साथ कोज़ी हुईं हो बल्कि वो पहले भी कई बार ऐसे फोटोज क्लिक करवा चुकी हैं. सोशल मीडिया पर तो इस समय केटी की फोटोज खूब वायरल हो रहीं है और हर कहीं उनकी चर्चा भी की जा रहीं है.

हॉलीवुड अपडेट...

एक्सीडेंट के बाद अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ रोमांटिक डेट पर पहुंचे जॉर्ज

Video: नाइट क्लब में प्रियंका को किस करते नजर आएं निक जोनस

अपने बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें पोस्ट करने पर सुर्ख़ियों में आईं मेगन बार्टन

?