कठुआ गैंगरेप मामले के ट्रायल पर रोक लगी

नई दिल्ली : कठुआ गैंगरेप मामले में शीर्ष अदालत ने सख्त रवैया अपनाते हुए निचली अदालत में चल रही सुनवाई पर रोक लगा दी है. इस मामले में अगली सुनवाई अब 7 मई को होगी. इस मामले के स्थानांतर पर कोर्ट ने कहा कि आरोपियों को भी अपना पक्ष रखने का मौका मिलेगा .

आपको बता दें कि इस मामले को लेकर अदालत के पास इसका ट्रायल चंडीगढ़ स्थानांतरित करने और मामले को सीबीआई को देने संबंधी याचिकाएं मिली हैं .अभी पीड़िता की पिता की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई कर रहा है.पिता ने सुप्रीम कोर्ट से इस मामले को जम्मू कश्मीर से बाहर सुनवाई किए जाने की गुहार लगाई है, क्योंकि जम्मू में केस का ट्रायल सही से नहीं होने की आशंका जताई गई है .

उल्लेखनीय है कि इस याचिका में नेताओं को नाबालिग आरोपी से मिलने से रोकने , जांच की प्रगति रिपोर्ट को सुप्रीम कोर्ट के सामने रखने के साथ ही कठुआ की अदालत में तब तक सुनवाई न करने की मांग की गई है, जब तक मामला अन्यत्र स्थानांतरित न हो जाए .कोर्ट कठुआ गैंगरेप के मुख्य आरोपी संजी राम और उसके बेटे विशाल की याचिका पर भी सुनवाई करेगा. आरोपियों ने कहा कि केवल शिकायतकर्ता की सुविधा के लिये मामले को जम्मू से बाहर स्थानांतरित नहीं करने की मांग की गई है .

यह भी देखें

कठुआ: आरोपी ने किये हैरतअंगेज खुलासें

कठुआ गैंगरेप: नाबालिग आरोपी की जमानत अर्जी खारिज

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -