काठमांडू विमान हादसा : पायलट सहित 50 लोगों की मौत

Mar 12 2018 05:40 PM
काठमांडू विमान हादसा : पायलट सहित 50 लोगों की मौत

आज दोपहर नेपाल की राजधानी काठमांडू में करीब 71 यात्रियों से भरा विमान बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गया. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, यह यात्री विमान बांग्लादेश का विमान था. और लैंडिंग के वक्त यह असंतुलित हो गया, जिसके चलते लैंडिंग के वक्त एक बड़ा हादसा हो गया. इस विमान हादसे में भारी मात्रा में लोगो के हताहत होनी की खबर हैं. ख़बरों की माने तो इस विमान हादसे में अब तक पायलट सहित करीब 50 लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, यह यात्री विमान यूएस-बांग्लादेश एयरलाइन्स का विमान था. काठमांडू एयरपोर्ट के एक अधिकारी से प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, दुर्घटनाग्रस्त विमान एक बांग्लादेशी यात्री विमान था, और वह काठमांडू के त्रिभुवन हवाईअड्डे पर उतरते समय अस्थिर हो गया. अधिकारी ने कहा कि दुर्घटनाग्रस्त विमान ने बांग्लादेश की राजधानी ढाका से उड़ान भरी थी. 

दुर्घटना में अपनी जान गंवाने वाले लोगो मे सबसे अधिक नेपाली थे. हादसे में कुल 33 नेपाली नागरिक मौत से हाथ धो बैठे हैं. घायल हुए लोगो को तुरंत ही काठमांडू के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. सुरक्षाकर्मियों ने अब तक कुल 17 लोगों को सकुशल बचा लिया हैं. त्रिभुवन इंटरनेशलन एयरपोर्ट के प्रवक्ता प्रेम नाथ ठाकुर के मुताबिक, घायलों को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. 

काठमांडू एयरपोर्ट पर यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त

आग का गोला बना विमान, कोई नही बचा

पगड़ी नहीं उतारी तो सिख छात्र को किया पब से बाहर

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App