उत्पीड़न को लेकर इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताई अपनी आपबीती
उत्पीड़न को लेकर इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताई अपनी आपबीती
Share:

बॉलीवुड की बात की जाए तो कई ऐसी एक्ट्रेस है जो यौन शोषण का शिकार हो चुकी है ऐसे में कई एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलकर बात भी की है। अब अभी हाल ही में हॉलीवुड की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस केट अप्टन ने भी अपने ऊपर हुए यौन शोषण के बारे में बात की है और बताया कि वे भी एक बार यौन शोषण का शिकार हो चुकी है। जी हाँ दरअसल में इन दिनों महिलाओं पर होने वाले यौन शोषण को लेकर एक कैम्पेन चलाया गया है जिसका नाम #MeToo है इस कैम्पेन में कई महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में बताया है।

अभी हाल ही में एक मैगजीन के इंटरव्यू में हॉलीवुड एक्ट्रेस केट अप्टन ने बताया की वे भी यौन शोषण का शिकार हुई है। दरअसल में उनके साथ फैशन डिजाइनर पॉल मारकियानो ने एक बार जोर-जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। जी हाँ केट ने बताया कि "जैसे ही मैं फोटोग्राफर यू साई के साथ अंदर गई पॉल सीधे मेरी तरफ आए और मेरे स्तनों को दबोच लिया और उन्हें महसूस करने लगे। वह उनसे खेल रहे थे।"

यह बहुत ही असहनीय था जो केट ने सहा। केट ने कहा की जैसे-तैसे उन्होंने पॉल को दूर धक्का दिया तो पॉल ने कहा वे बस इतना जांच रहे थे कि उनके स्तन असली है या नकली। इसके अलावा केट ने कहा कि और भी बहुत कुछ हुआ लेकिन जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन्हें ये कहकर निकाल दिया गया कि वे मोटी है। केट हॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस है और साथ ही बहुत ही हॉट भी है।

काइली ने शेयर की अपनी बेबी गर्ल के हाथ की क्यूट तस्वीर

ड्वेन जॉनसन की मोस्ट अवेटेड मूवी का ट्रेलर हुआ आउट

एक क्यूट और हेल्दी बेबी की मॉम बनी सेक्सी मॉडल काइली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -