खत्म हुआ इंतज़ार, कल से शुरू होगा 'कसौटी जिंदगी की 2'
खत्म हुआ इंतज़ार, कल से शुरू होगा 'कसौटी जिंदगी की 2'
Share:

लोगों को बहुत लम्बे समय से टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' का इंतज़ार है और आपको बता दें कि कल वह इंतज़ार खत्म होने वाला है. जी हाँ, टीवी सीरियल क्वीन एकता कपूर के मशहुर सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' का इंतज़ार अब फैन्स के लिए खत्म ही होने वाला है क्योंकि यह शो 25 सितम्बर यानी मंगलवाल से शुरू होने वाला है और आपको यह भी बता दें कि शुरू होने से पहले यह शो सुर्ख़ियों का विषय बना हुआ है. काफी लम्बे समय से यह शो अपने किरदारों के कारण सुर्ख़ियों में है.

आपको पता ही होगा कि इस बार श्वेता तिवारी यानी प्रेरणा की भूमिका में एरिका फर्नांडिस और सीज़ेन खान यानी अनुराग बासु का रोल पार्थ समथान नजर आएंगी. कुछ समय पहले ही पार्थ ने एक छोटा सा वीडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें एरिका के साथ उनकी कुछ झलकियां थीं. उन्होंने इस विडियो के कैप्शन में लिखा है कि 'वह शो को लेकर एरक्साइटेड और नर्वस हैं, जो कि 25 सितम्बर से शुरू होने जा रहा है.' वीडियो के साथ एक कैप्शन यह भी है 'इस वीडियो को एडिट किया है टैलंटेड प्रेरणा ने.'

आपको बता दें कि इस शो को लेकर उत्साहित फैन्स को शो की कोमोलिका को देखना है जिनके लिए हिना खान का नाम आया है. फिलहाल शो के लिए लोग काउंटडाउन शुरू कर चुके हैं अब यह देखना दिलचश्प होगा कि फैंस को शो कैसा लगता है और शो देखकर फैंस क्या रिएक्शन देते हैं.

बिग बॉस 12 में इस वजह से अर्शी खान को याद कर रहे हैं फैंस

डिजाइनर सूट में इस टीवी एक्ट्रेस को देखकर मर-मिटे फैंस

बिग बॉस 12: श्रीसंत की इस गलती के लिए उन्हें करवना पड़ा मुँह काला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -