विदेश में जमकर धमाल मचा रहा है 'कसौटी जिंदगी की 2'
विदेश में जमकर धमाल मचा रहा है 'कसौटी जिंदगी की 2'
Share:

वैसे तो टीवी पर कई शोज आते हैं ऐसे में इन दिनों टीवी का नया शो 'कसौटी जिंदगी की 2' की अॉनएयर हो चुका है. जैसे ही शो शुरू हुआ वैसे ही यह खूब पसंद किया गया और शो शुरू से ही सुर्खियों में बन चुका है. शुरू होने के पहले ही शो को लेकर फैंस के बीच काफी जूनूनभरा माहौल था और अब शो के शुरू होने के बाद इस शो का क्रेज काफी देखने को मिल रहा है.

खबरों के अनुसार शो के शुरुआती एपिसोड को देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी बड़ी कामयाबी मिली है. जी हाँ, हाल ही में आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक एकता कपूर का यह सीरियल ब्रिटेन में धमाकेदार अंदाज में शुरू हुआ है और वहां टीआरपी रेटिंग्स के मामले में तीसरा स्थान हासिल किया. जी हाँ, इस शो को भले ही भारत में कम देखा जा रहा है लेकिन विदेश में यह शो जमकर पॉपुलर हो रहा है और इस शो को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

आपको बता दें कि भारतीय शोज की बात करें तो पिछले कई सालों से यूके में स्टार प्लस का सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पहले नंबर पर बना हुआ है, जबकि 'ये है मोहब्बतें' दूसरे स्थान पर रहता है और अब इन दोनों भारतीय सीरियल्स के बाद 'कसौटी जिंदगी की' ने तीसरा स्थान हासिल कर लिया है. भारत को छोड़ यह शो विदेश में जमकर सुर्खियां हांसिल कर रहा है.

सबरीमाला मंदिर में अब महिलाएं कर सकेंगी प्रवेश

आज है संकष्टी चतुर्थी, ऐसे पूजन करने पर मिलेगा मनचाहा फल

इन 5 जगहों पर करें श्राद्ध, मिलेगा पुण्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -