एकता ने बताया 'कसौटी..' का असली 'तड़का' है कोमोलिका, लुक का खुलासा कब?
एकता ने बताया 'कसौटी..' का असली 'तड़का' है कोमोलिका, लुक का खुलासा कब?
Share:

इस समय स्टार प्लस के शो कसौटी-2 के खूब चर्चे हो रहे हैं इस शो को लोग बड़े ही बेसब्री से देखते हैं और शो में सभी एकटक आँखे लगाए बैठे रहते हैं केवल कोमोलिका के लिए. सभी शो में कोमोलिका को देखने के लिए बेताब हैं और अब शो के आगामी एसिपोड की बात करे तो वह बेहद एंटरटेनिंग होने वाला हैं. जी हाँ, अब शो में शो की वैम्प कोमोलिका की एंट्री जो होने जा रही है और आप सभी को बता दें, हिना खान इस शो में यह रोल निभा रही हैं. हाल ही में एकता कपूर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि नई कोमोलिका कैसी होगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

जी हाँ एकता ने खुद दास्ताँ बयान की है अपनी नई कोमोलिका की. उन्होंने कहा- ''कोमोलिका को अब अलग तरीके से लाना मेरे लिए बड़ी चुनौती है. इससे पहले वैम्प को उसके नखरे से बड़ी हीरोइन कहते थे, जिसके बड़े-बड़े रंगीन बाल होते थे. लेकिन जब एक कहानी चटपटे और अलग पहलू से देखी जाए तो वो है कोमोलिका है. वो कहानी का तड़का है. इस बार भी तड़का स्ट्रॉन्ग होगा लेकिन पहले से अलग होगा.''

वहीं शो के मेकर्स चाहे हिना खान के नाम पर अभी तक सस्पेंस बरकरार रख रहे हों, लेकिन सभी जानते हैं कि उर्वशी ढोलकिया की जगह सीजन-2 में हिना खान ने ली है और उनके अलावा कोई शो में कोमोलिका की जगह नहीं ले सकता है. कई टीवी सेलेब्स इस बार की पुष्टि भी कर चुके हैं कि हिना खान ही कोमोलिका है और अब आज के एपिसोड में कोमोलिका के लुक से पर्दा उठ सकता है.

एकता कपूर ने किया हिना को रिजेक्ट, अब यह एक्ट्रेस निभा रही है कोमोलिका का किरदार

हिना खान ने शुरू की खूंखार वैंप 'कोमोलिका' बनकर शूटिंग

'कसौटी..' में होगी नए किरदारों की एंट्री, हॉटनेस का तड़का लगाते नजर आएगी यह हसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -