Kasauti Zindagi Ki 2 : 'प्रेरणा' के बाद 'अनुराग बासु' की बहन का लुक हुआ रिवील
Kasauti Zindagi Ki 2 : 'प्रेरणा' के बाद 'अनुराग बासु' की बहन का लुक हुआ रिवील
Share:

इन दिनों एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की 2' को लेकर फैंस बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. दरअसल अभी तक शो के किसी भी किरदार के नाम की कोई घोषणा नहीं हुई हैं ऐसे में फैंस लम्बे समय से शो के इंतज़ार में बैठे हुए हैं. हाल ही में एकता कपूर ने शो के देरी के लिए फैंस से माफ़ी भी मांगी और कहा कि जल्द ही स्टारप्लस एक नया प्रोमो जारी करेगा जो आपका इंतज़ार खत्म कर देगा.

इस दिन टेलीकास्ट होगा 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन

अब एक बार फिर सेट से एक तस्वीर सामने आई है जिसने फैंस का उत्साह और भी बड़ा दिया. जी हाँ हाल में आई तस्वीर में टीवी दुनिया की पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा बनर्जी दिखाई दे रही हैं. पूजा तस्वीर में बंगाली लुक में दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में पूजा के साथ प्रेरणा यानी अभिनेत्री एरिका फर्नांडीज भी नजर आ रही हैं.

तमन्ना भाटिया की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

गौरतलब है कि इससे पहले भी इस तरह की तस्वीरें सामने आई थी जिसमें एरिका फर्नांडीज ठीक इस तरह के किरदार में दिखाई दी थी. इसके अलावा अनुराग बासु के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता पार्थ सामंथा का भी लुक वायरल हो चुका हैं.

तो क्या हिना खान ने शुरू कर दी 'कसौटी ज़िंदगी की' शूटिंग?

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि पूजा सीरियल में अनुराग की बहन के किरदार में दिखाई देंगी. गौरतलब है कि पूजा बनर्जी छोटे पर्दे की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जो आखिरी बार पॉपुलर सीरियल 'चंद्रनंदनी' में दिखाई दी थी. इसके अलावा वह 'दिल ही तो हैं', 'एक दूसरे करते हैं प्यार हम' जैसे मशहूर सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.

 चटपटी खबरे..

इस खास वजह से अपना जन्मदिन सेलिब्रेट नहीं करेंगे नमिश तनेजा

ये टीवी एक्ट्रेस बनी छोटे पर्दे की 'कैटरीना कैफ'

इस दिन टेलीकास्ट होगा 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -