पोरस के अंत से शुरू होगा एक नया अध्याय, नजर आएँगे कार्तिकेय मालवीय
पोरस के अंत से शुरू होगा एक नया अध्याय, नजर आएँगे कार्तिकेय मालवीय
Share:

आप सभी को बता दें कि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की महाकृति शो पोरस में तरुण खन्ना चाणक्य सौरभ राज जैन धनानंद और विकास शर्मा सेल्यूकस को शामिल करने के बाद निर्माता सिद्धार्थ कुमार तिवारी ने बाल कलाकार कार्तिकेय मालवीय को भी शामिल कर लिया है. जी हाँ, यह चंद्रगुप्त मौर्य की मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं. वहीं पोरस का अंत से एक नए अध्याय का आरंभ होगा जो बहादुर राजा चंद्रगुप्त मौर्य के निर्माण और उत्थान को दर्शाएगा. वहीं बात करें कार्तिकेय की तो वह 15 साल के चंद्रगुप्त मौर्य का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे और वह एक तेज बुद्धि के साथ जन्मजात करेक्टर हैं और हमेशा मुसीबत से निकलने की तरकीब खोज लेते हैं.

वहीं वह अपनी टीम का नेतृत्व करते हैं और कभी भी उनका सिर नहीं झुकने नहीं देते हैं. इसी के साथ चाणक्य ही चंद्रगुप्त की क्षमताओं को समझते हैं और उसे अपने सानिध्य में रखते हैं और उन्हें सब सिखाते हैं. हाल ही में यह खबर मिली है कि अपने किरदार की तैयारी करने के लिए कार्तिकेय काफी मेहनत कर रहे हैं और इसके पहले आप सभी ने उन्हें शनि की भूमिका में देखा होगा.

हाल ही में अपने किरदार के बारे में कार्तिकेय ने बात की और कहा कि 'मैंने अपनी स्कूल में चंद्रगुप्त मौर्य के बारे में पढ़ा है और जब मुझे पता चला कि मुझे यह भूमिका मिल रही है वैसे उनके बारे में रिसर्च करना शुरू कर दिया और उनके आउटपुट को आगे समझने लगा. चंद्रगुप्त एक दृढ़ योद्धा थे और उनके बारे में मुझे यह काफी पसंद आया. वह काफी तेज़ और कुशल तलवारबाज थे. मैं इन खूबियों को समझ रहा हूं और इसके अनुसार इस भूमिका की तैयारी कर रहा हूं.'

अब शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहती यह अभनेत्री, वजह हैरान कर देगी

येलो ड्रेस में नागिन ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, फैंस हुए बेकाबू

उतरन की इस एक्ट्रेस ने पार की हॉटनेस की हदें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -