आने वाली फिल्म के लिए होमटाउन निकले कार्तिक
आने वाली फिल्म के लिए होमटाउन निकले कार्तिक
Share:

बॉलीवुड के सोनू यानि कार्तिक आर्यन अपनी अगली फिल्म 'लुका छिपी' में नज़र आने वाले हैं जिसके लिए वो शूटिंग शुरू करने ही वाले हैं. इसी फिल्म से जुडी एक खबर आई है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. इसके पहले कार्तिक अर्यना 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में आ चुके है जिसमें उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया गया है. पहले भी कार्तिक ने प्यार का पंचनामा और प्यार का पंचनामा 2 में भी देखा गया है जिसमें इनके डायलॉग के लिए इन्हें काफी पसंद किया गया था.

कार्तिक आर्यन के ऑपोसिट ये एक्ट्रेस हुई फाइनल

इसके अलावा कार्तिक लुका छिपी की शूटिंग करने जा रहे हैं और खबर आई है कि वो इसकी शूटिंग ग्वालियर में शुरू करने जा रहे हैं जो उनके लिए काफी ख़ुशी की बात. आखिर वो ग्वालियर के निवासी है और यहां आकर शूटि करना उनके लिए और भी मज़ेदार होने वाला है. ऐसा पहली बार हो रहा है कि वो अपने होम टाउन में शूट कर रहे हैं. फिल्म को लक्ष्मण उतेकर डायरेक्ट कर रहे हैं और प्रोड्यूस कर रहे हैं दिनेश विजन कर रहे हैं. 

कन्नड़ फिल्म के रीमेक में होंगे 'सोनू'

बता दें ये शूटिंग 1 अगस्त से शुरू हो रही है. ये एक रोमकॉम फिल्म होगी और इस पर ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म को शुरू से लेकर आखिरी तक वहीं शूट किया जायेगा. इसके लिए कार्तिक खुद को तैयार कर रहे हैं और अपने लुक को किरदार के अनुसार थोड़ा बदल रहे हैं. ग्वालियर में शूट करने से उनके लिए ये फायदा है कि वो हर शूट के बाद अपनों के पास जा सकते हैं और खास समय बिता सकते हैं. कार्तिक के पिता उनके बहुत बड़े फैन हैं और अपने बेटे की आने की ख़ुशी में बेताब हो रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

कार्तिक आर्यन की एक्ट्रेस ने शेयर की सेक्सी फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -