कर्ण संगिनी में राजकुमारी बनकर सभी के दिलों पर छा गईं हैं तेजस्वी प्रकाश
कर्ण संगिनी में राजकुमारी बनकर सभी के दिलों पर छा गईं हैं तेजस्वी प्रकाश
Share:

आप सभी को बता दें कि शशी सुमित प्रोडक्शन के सीरियल कर्ण संगिनी का 22 अक्टूबर को स्टार प्लस पर पहला एपिसोड दिखाया गया और इस सीरियल के अंदर सबसे ज्यादा जिस किरदार को पसंद किया गया वो रहा तेजस्वी प्रकाश का किरदार. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि कर्ण संगिनी से पहले तेजस्वी प्रकाश पहरेदार पिया की सीरियल में काम किया करती थी लेकिन तेजस्वी के राजकुमारी उरुवी के किरदार को कर्ण संगिनी में काफी पंसद किया जा रहा है और खासकर उनकी खूबसूरती और एक्टिंग को. वैसे तो आप सभी जानते ही हैं कि वह बहुत खूबसूरत हैं और राजकुमारी बनने के बाद तो वह और ज्यादा सेक्सी खूबसूरत और आकर्षक नजर आ रहीं हैं.

स्टार प्लस के ट्विटर अकाउंट पर कर्ण संगिनी सीरियल से जुड़े दर्शकों के ट्विस्ट को रिट्विट किया जा रहा है और इसमें से ज्यादातर ट्विट तेजस्वी के किरदार यानी उरुवी को लेकर किए गए हैं. आप सभी को बता दें कि कुछ लोगों ने तो तेजस्वी के नए अवतार और खूबसूरती की तारीफ की है वहीं, एक दर्शक ने लिखा '#KarnSangini "दौड मे जीत उसकी नहीं होती जो पहले शुरू करता है, बल्कि उसकी होती है जो पहले खतम करता है!"

आप सभी को पता ही होगा कि कर्ण संगिनी से पहले तेजस्वी पहरेदार पिया की सीरियल में नजर आईं थीं और अपने से छोटे उम्र के बच्चे के साथ इंटिमेट सीन करने को लेकर लोगों ने उन्हें पसंद करना बंद कर दिया था लेकिन अब वह एक बार फिर से सभी की पहली पसंद बन गईं हैं.

इस एक्ट्रेस ने संस्कारी बापूजी आलोक नाथ को कहा था 'बेवकूफ शराबी'

भड़की राखी ने कहा- 'लेस्बियन है तनुश्री दत्ता, मेरे साथ कर चुकी है रेप'

हनीमून पर इस अंदाज में एन्जॉय कर रहे हैं प्रिंस और युविका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -