Lakme Fashion Week में ब्लैक साड़ी पहनकर छाईं करिश्मा कपूर
Lakme Fashion Week में ब्लैक साड़ी पहनकर छाईं करिश्मा कपूर
Share:

कभी अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों पर राज करने वाली करिश्मा कपूर अब भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वह अपने हुस्न के जलवे दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं. जी हाँ, बीते कल ही करिश्मा कपूर को LAKME FASHION WEEK 2018 के दौरान देखा गया, जहाँ उन्होंने रैम्प वाक किया. रैम्प वाक के दौरान करिश्मा कपूर ब्लैक साड़ी में नजर आईं और बहुत ही हॉट और सेक्सी भी लगीं. इस दौरान उनका अंदाज सभी से बिलकुल अलग था.

Confirm! बेबी बम्प दिखाते हुए बहुत खूबसूरत नजर आईं नेहा धूपिया

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही करिश्मा कपूर ने कहा था कि वह जल्द ही फिल्मों में एंट्री कर सकती हैं लेकिन कौन-सी फिल्म से वह एंट्री करेंगी यह बात अब तक तय नहीं हुई है. करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर भी अपनी ब्लैक साड़ी में तस्वीरों को शेयर किया है और लिखा है For @arpitamehtaofficial #lakmefashionweek2018 #blackandwhite Show styled by : tanghavri Beauty: by @kritikagill Photo : @thehouseofpixels करिश्मा वाकई में ब्लैक साड़ी में बहुत ही हॉट और बोल्ड दिख रहीं हैं.

यूपी के बलिया में डालेंगी 'सनी लियोनी'...वोट

करिश्मा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. करिश्मा फिल्म राजा हिन्दुस्तानी से सबसे ज्यादा चर्चाओं में आईं थीं क्योंकि इस फिल्म में उन्होंने सबसे लम्बा किसिंग सीन किया था. करिश्मा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर भी चर्चाओं में है अब देखना यह है कि वह कब शादी के बंधन में बंधती हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

Lakmé Fashion Week 2018 LIVE : कहां और कैसे देखें Lakmé Fashion Week की झलकियां

स्माइल फाउंडेशन के बच्चो के साथ इस एक्ट्रेस ने मनाया जन्मदिन

पेंट पहनना भूल गई यह अभिनेत्री, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -