रैम्प वाक के दौरान दिखा करिश्मा तन्ना का स्टाइलिश लुक
रैम्प वाक के दौरान दिखा करिश्मा तन्ना का स्टाइलिश लुक
Share:

टीवी की बहुत ही शानदार एंकर करिश्मा तन्ना आए दिन अपनी बहुत ही सेक्सी और शानदार तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं और उनकी उन्ही तस्वीरों की वजह से उन्हें बहुत पसंद भी किया जाता हैं.

हाल ही में भी उन्होंने कुछ बहुत ही शानदार तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमे वे अपना शानदार और ग्लैमसर लुक दिखाती हुई नजर आई हैं.

करिश्मा तन्ना एक बहुत ही हॉट मॉडल होने के साथ ही एक एक्ट्रेस भी हैं और इन्हे आप सभी ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 8 में देखा होगा.

बिग बॉस के घर में आने पर ये काफी फेमस हुई और लोगो ने इन्हे काफी पसंद किया. इन्होने टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहु थी से अपने करियर की शुरुआत की और उसके बाद ये कई टीवी शोज़ में नजर आई. इन्हे कुछ समय पहले ही टीवी शो 'नागार्जुन – एक योद्धा' में देखा गया था जिसकी वजह से इन्हे काफी लोग पसंद करने लगे.

 

बिग बॉस के घर में करिश्मा का अफेयर बॉलीवुड एक्टर उपेन पटेल के साथ रहा था और दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन किन्ही कारणों की वजह से ऐसा नहीं हो पाया और दोनों अलग हो गए.

हाल ही में करिश्मा को बहुत ही खूबसूरत अंदाज में एक रैम्प वाक के दौरान देखा गया जहाँ की तस्वीरों को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपलोड भी किया हैं.

वाकई में सभी तस्वीरें कमाल हैं. इन दिनों करिश्मा किसी टीवी शो में दिखाई नहीं दे रही हैं लेकिन सभी को उनके आने का इंतज़ार हैं.

'

जन्मदिन पर कपिल शर्मा ने कुबूल किया ये सच

'इक्यावन' की एक्ट्रेस पर कुत्तों ने किया हमला

कपिल शर्मा को जन्मदिन पर मिली बधाई से हो सकता है विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -