'कयामत की रात' फेम करिश्मा ने दिखाया अपना सेक्सी अवतार
'कयामत की रात' फेम करिश्मा ने दिखाया अपना सेक्सी अवतार
Share:

इन दिनों छोटे पर्दे पर अपनी हॉटनेस के कारण पहचान बनाने वाली हॉट एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने दे रहीं हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने गोल्डन ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर की है और लिखा है About last night .. जी दरअसल यह तस्वीरें बीती रात की है जब वह एक कॉकटेल पार्टी में गईं थीं. वहां उन्होंने और नागिन 3 की नागिन बेला ने सेम ड्रेस पहनकर एक दूजे को कॉपी कर लिया था. आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर दोनों ने अपनी अपनी तस्वीरें शेयर की हैं और दोनों के ड्रेस का पैटर्न एक सा लग रहा है. वैसे इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं.

गोल्डन ड्रेस में वह बहुत बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं और यह पहली बार नहीं है वह इसके पहले भी कई बार बोल्ड अंदाज में नजर आ चुकीं हैं. इन दिनों वैसे ही वह लगातार अपनी हॉटनेस का एक ना एक नया आयाम दे देती हैं जो उनकी तस्वीरों में साफ़ नजर आता है. जी दरअसल इन दिनों सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं और एक के बाद एक हिट शोज और मूवीज कर रहीं हैं.

करिश्मा सोशल मीडिया की खूब दीवानी हैं और वह इसपर लगातार अपनी तस्वीरों को फैंस से शेयर करना पसंद करती हैं. इन दिनों करिश्मा कयामत की रात शो में गौरी के किरदार में नजर आ रहीं हैं जहाँ उनके पति विवेक दहिया यानी राज बने है.

कपिल के शो में सलमान करेंगे जिंदगी के बड़े खुलासे, पहला कर चुके

'कानपुर वाले खुरानाज' के सेट पर इस अली असगर ने मनाया जन्मदिन

ब्लैक रेट्रो लुक में इस एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी हॉटनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -