ग्रीन ड्रेस में इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रहीं हैं करिश्मा तन्ना
ग्रीन ड्रेस में इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रहीं हैं करिश्मा तन्ना
Share:

टीवी शो 'कयामत की रात' में नजर आ रहीं करिश्मा तन्ना ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरों से हॉटनेस फैला दी है. जी हाँ, करिश्मा ने कुछ ऐसी तस्वीरों को शेयर कर दिया है जिससे वह तेजी से चर्चाओं का विषय बन गईं हैं. करिश्मा ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसमे वह ग्रीन ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और बहुत सेक्सी दिख रहीं हैं. करिश्मा अपने सेक्सी अवतार को अक्सर ही इंस्टाग्राम पर दिखाती रहती हैं और उनकी जो भी तस्वीरें वह शेयर करती हैं वह बहुत हॉट होती हैं.

इस वजह से एकता के शो में हर बार नजर आई हॉट नागिन

करिश्मा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करती हैं. करिश्मा ने तस्वीर शेयर कर लिखा है We no (strangers in Moscow) !! @terence_here #michaeljackson #moscowdays #travel #show #karishmatanna #ktians इस तस्वीर में वह वाकई में बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

ब्लैक ड्रेस में 'बेपनाह' की इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट अवतार

आपको बता दें कि करिश्मा को आप सभी इन दिनों हॉरर टीवी शो 'कयामत की रात' में गोरी के किरदार में देख रहे होंगे, शो में वह विवेक दहिया उर्फ़ राज की पत्नी का किरदार निभा रहीं हैं. करिश्मा ने केवल टीवी शोज ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. उन्हें आप सभी ने सुपरहिट मूवी 'संजू' में देखा होगा, जहाँ वह पिंकी के किरदार में नजर आईं थीं. अब करिश्मा को बॉलीवुड से भी ऑफर मिलने लगे हैं जिन्हे उन्होंने अपनाया नहीं है.

टीवी अपडेट्स

जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं सपना चौधरी, इस मशहूर एक्टर के साथ आएंगी नजर

शो 'शरारत' की टीम का रीयूनियन, फोटो देखकर यादें हुई ताजा

गणेश चतुर्थी के जश्न में इस कदर खूबसूरत नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -