अपने लुक से सभी को घायल कर रहीं हैं करिश्मा तन्ना
अपने लुक से सभी को घायल कर रहीं हैं करिश्मा तन्ना
Share:

इन दिनों अपने सेक्सी अंदाज के कारण सुर्ख़ियों में छाई अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने हाल ही में अपनी तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में वह शानदार ड्रेस में नजर आ रहीं हैं जो सेक्सी भी लग रही है. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है An evening to remember Outfit by @reetiarnejaJewellery by @minawala_jewellersStyled by @sayali_vidyaPhotos by @kvinayak11 Hair by my dearest @chettiarqueensly

आप सभी इन दिनों उन्हें टीवी के मशहूर शो 'कयामत की रात' में देख रहे होंगे. इस शो में वह सेक्सी अंदाज में नजर आती हैं. वहीं करिश्मा इस शो में 'गौरी' के किरदार में नजर आ रही हैं जिन्हे दर्शक खूब पसंद करते हैं. आप सभी शो में दिव्यांका के पति विवेक दहिया को भी देख रहे होंगे जो राज का किरदार निभा रहे हैं. जी हाँ, वह करिश्मा के पति के किरदार में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह आए दिन बोल्डनेस दिखाती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है.

वहीं बात करें पिछले दिनों की तो पिछले दिनों करिश्मा ने बेहद ही बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी वहीं अब एक बार फिर से करिश्मा ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की है जिन्हे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. काफी लम्बे समय टीवी से दूर रहने के बाद करिश्मा ने 'नागिन 3' के जरिये टीवी पर वापसी की है और अब वह 'कयामत की रात' में नजर आ रही हैं. इसी के साथ वह बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकीं हैं और फिल्म संजू में नजर आ चुकीं हैं.

इन खूबसूरत हसीनाओं की उम्र जानकर चौंक जाएंगे आप

इस दिन ऑन-एयर होगा 'द कपिल शर्मा शो', नजर आएँगे सभी पुराने कलाकार!

बिग बॉस 12: घर से निष्काषित होते ही शिवाशीष ने खोले बड़े राज, बताया कौन है टॉप 3

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -