साड़ी पहनकर क्यूटनेस का तड़का लगा रहीं हैं करिश्मा तन्ना
साड़ी पहनकर क्यूटनेस का तड़का लगा रहीं हैं करिश्मा तन्ना
Share:

लगातार लोगों को अपने सेक्सी अंदाज से घायल करने वाली अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने हाल ही में अपनी तस्वीरों को शेयर किया है इनमे कहीं वह साड़ी में नजर आ रहीं हैं तो कही शार्ट ड्रेस में. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर हल्की पीच रंग की साड़ी में शेयर कर सेक्सी पोज दिया है. इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है जिसमे वह सिल्वर रंग की शाइन करने वाली ड्रेस में सेक्सी नजर आ रहीं हैं. वैसे इन दिनों उन्हें टीवी के मशहूर शो 'कयामत की रात' में देखा जा रहा है जहाँ वह सेक्सी अंदाज में नजर आती हैं.

शो में करिश्मा 'गौरी' के किरदार में नजर आ रही हैं जिन्हे दर्शक खूब पसंद करते हैं उनके साथ शो में दिव्यांका के पति विवेक दहिया को भी आप सभी देख रहे होंगे जो राज का किरदार निभा रहे हैं. शो में विवेक करिश्मा के पति के किरदार में नजर आ रहे हैं जो बहुत केयरिंग है. आप सभी को बता दें कि करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह आए दिन बोल्डनेस दिखाती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है. इन दिनों वह अपनी इन तस्वीरों के कारण लगातार चर्चाओं में बनी हुईं हैं.

करिश्मा पिछले दिनों ही बेहद ही बोल्ड तस्वीरें शेयर करने के चक्कर में सुर्ख़ियों में आईं थीं और अब इस बार फिर से करिश्मा ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की है जिन्हे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

सृष्टि ने अपने और रोहित के रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- 'उसने मुझे...'

फिल्मों में कदम रखने जा रही है 'कुंडली भाग्य' की यह एक्ट्रेस

कभी संस्कारी थी यह एक्ट्रेस, अब बिकिनी पहनकर देती है हॉट पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -